logo-image

श्रद्धा कपूर ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट पर बरसाया प्यार, लिखा ये प्यारा नोट

श्रद्धा कपूर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के बाद उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा.

Updated on: 05 Mar 2024, 06:18 PM

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के बाद उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा. हाल ही में जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य प्री-वेडिंग समारोह में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शामिल हुई. इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस जोड़े के लिए पूरे देश के प्रशंसकों की शुभकामनाओं से भरे हुए हैं. यहां तक कि सेलेब्स ने भी अनंत और राधिका के लिए हार्दिक नोट लिखे हैं. अब श्रद्धा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस जोड़े के लिए एक स्पष्ट नोट पोस्ट किया है जो दिल जीत रहा है.

अनंत और राधिका के लिए श्रद्धा का नोट

श्रद्धा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की एक प्यारी मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ ही, उन्होंने अपने अंदाज में एक स्पष्ट नोट लिखा, "राधिका और अनंत को हमेशा के लिए मजा नी जीवन की शुभकामनाएं" और उसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी भी लिखा. अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, श्रद्धा ने प्यारा सा जोड़ा, जामनगर में एक समय का धमाल था. आशा है कि मैंने दूसरों के लिए भी कुछ आमरस छोड़ा है'' उसने निष्कर्ष निकाला.

श्रद्धा कपूर ने फैन्स के साथ मनाया बर्थडे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले दिन के जश्न का हिस्सा बनने के बाद श्रद्धा कपूर वापस मुंबई आ गईं. अभिनेत्री अपने जन्मदिन से पहले शहर वापस चली गईं ताकि वह अपने प्रशंसकों के साथ इस विशेष दिन का आनंद उठा सकें.