logo-image

Shraddha Kapoor: फैन ने श्रद्धा कपूर से शादी को लेकर पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

एक फैन ने एक्ट्रेस से उसकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा था. उन्होंने कमेंट किया, “शादी कब करोगी?

Updated on: 04 Oct 2023, 03:07 PM

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपनी क्यटनेस और एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना रखा है. श्रद्धा की सोशल मीडिया पर भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस काफी एक्टिव होने के कारण अक्सर अपने व्यक्तिगत और प्रोफेशनल जीवन से जुड़े डेली लाइफ के अपडेट साझा करती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट खूब ध्यान खींचते हैं. हाल ही में, अपने लेटेस्ट पोस्ट में, आशिकी 2 एक्ट्रेस ने तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां एक फैन ने उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा. एक्ट्रेस का जवाब आपको हैरान कर देगा. 

फैन ने पूछा शादी की प्लानिंग 

आज 4 अक्टूबर को श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस पिंक शॉर्ट ड्रेस के साथ नए हेयरस्टाइल में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  उन्होंने लाइट पिंक लिपस्टिक के साथ मिनिमल मेकअप किया हुआ था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बड़ा सिर = बड़ा दिमाग. श्रद्धा द्वारा साझा की गई पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है .बहरहाल, एक कमेंट जिसने हमारा ध्यान खींचा वह यह थी कि एक फैन ने एक्ट्रेस से उसकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा था. उन्होंने कमेंट किया, “शादी कब करोगी? (तुम शादी कब?)".इसके जवाब में, एक्ट्रेस (Shraddha Kapoor) ने काफी मजाकिया जवाब दिया और चुटकी लेते हुए कहा, "पड़ोसी वाली आंटी रियल आईडी से आओ."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

कमेंट पढ़कर गिरा फैन

इसके अलावा, एक अन्य फैन ने कमेंट किया, “मैं चलते-चलते गिर गया जी (मैं तस्वीर देखते हुए चलते समय गिर गया) (दिल की आंख और हंसी इमोजी) @श्रद्धा कपूर (सिर पर पट्टी वाला चेहरा इमोजी). लेकिन मजाकिया जवाब देते हुए, एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “चलते-चलते इंस्टा मत चलाओ जी.'' श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं. लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी भी सहायक भूमिकाओं में थे.