logo-image

Shraddha Kapoor Boyfriend: बॉयफ्रेंड Rahul Mody के साथ थिरकती दिखीं श्रद्धा, Rihhanna का कॉन्सर्ट किया एंजॉय

Shraddha Kapoor Boyfriend Rahul Mody: श्रद्धा कपूर को कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ रिहाना के कॉन्सर्ट में डांस करते देखा गया.

Updated on: 07 Apr 2024, 06:30 PM

New Delhi:

Shraddha Kapoor Boyfriend Rahul Mody: श्रद्धा कपूर सबसे मशहूर और मोस्ट टैलेटेंड एक्ट्रेसस में से एक हैं. उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ स्पॉट होने के बाद भी सुर्खियों में रही हैं. हाल ही में श्रद्धा और राहुल को रिहाना के कॉन्सर्ट में एक साथ शामिल होते देखा गया था.सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला कॉन्सर्ट में श्रद्धा के साथ खुद को रिकॉर्ड करती दिख रही है. बैकग्राउंड में उनके कथित बॉयफ्रेंड राहुल को भी देखा जा सकता है. वीडियो तुरंत वायरल हो गया.

श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड संग किया डांस 

हालाँकि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन एक हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि उन्हें अब लोगों की नज़रों से छिपने की ज़रूरत महसूस नहीं होगी. मीडिया के एक करीबी सूत्र ने शेयर किया, “फिल्म (तू झूठी मैं मक्कार) पर काम करने के बाद, वे मजबूत होते जा रहे हैं. वे एक-दूसरे के साथ बहुत सहज स्थिति में हैं, यही वजह है कि उन्हें अपने अफेयर को छिपाने की जरूरत महसूस नहीं होती है. और यही कारण है कि उन्हें अक्सर एक साथ देखा जा रहा है. सूत्र ने यह भी साझा किया, “वे एक-दूसरे के साथ फोटो खिंचवाने से डरते नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे जल्द ही अपने रिश्ते को आधिकारिक बना देंगे. वे दोनों निजी लोग हैं और अपने रिश्ते को सुर्खियों से दूर रखना चाहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celebrity News Hub (@celebritynewshub817)

राहुल एक लेखक हैं और 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'तू झूठी मैं मक्कार' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. राहुल मुंबई से हैं और उन्होंने व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से अपनी पढ़ाई की. उन्होंने लव रंजन की 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा के सेट पर एक प्रशिक्षु के रूप में शुरुआत की और अंततः सहयोगी निर्देशक की भूमिका निभाई.

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट
काम के मोर्चे पर, श्रद्धा कपूर को 'नागिन' पर बेस्ड एक त्रयी का शीर्षक देना था. हालाँकि, वह फिल्म बंद हो चुकी है. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उनके आने वाले प्रेजेक्ट्स समय समय और पौराणिक कथाओं पर आधारित होंगी. श्रद्धा अगली बार निर्देशक अमर कौशिक की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी हॉरर फिल्म स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी.