logo-image

Shraddha Kapoor Post: 90 के दशक के इस किरदार से इंस्पायर हुईं श्रद्धा कपूर, देखें तस्वीरें 

Shraddha Kapoor Post: हाल ही में लोकप्रिय बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक नई पोस्ट शेयर किए की और अपने फैंस से 90 के दशक के उस किरदार का नाम बताने को कहा जो उन पर सबसे ज्यादा सूट करता है.

Updated on: 19 Feb 2024, 08:09 AM

New Delhi:

Shraddha Kapoor Post: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्हें आशिकी 2 (Aashiqui 2) में आरोही केशव शिर्के के यादगार किरदार के लिए जाना जाता है.  उन्होंने स्त्री, बत्ती गुल मीटर चालू और तू झूठी मैं मक्कार जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग टैलेंट से दर्शकों को इंप्रेस किया है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट कर फैंस से पूछा कि 90 के दशक का कौन सा किरदार उन पर सबसे अच्छा लगता है. 

फैंस ने श्रद्धा कपूर की तुलना "मधुबाला" से की
आज, 18 फरवरी को, पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की और अपने कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस से 90 के दशक के उस किरदार का नाम बताने को कहा जो उन पर सबसे ज्यादा सूट करता है. तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “90 के दशक का कौन सा किरदार जचता मुझपे ​​(90 के दशक का कौन सा किरदार मुझ पर सूट करता है) ???”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Kapoor (@shraddhakapoor)

जैसे ही उन्होंने पोस्ट डाला, कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की तुलना प्रतिष्ठित अभिनेत्री मधुबाला से की. एक यूजर ने लिखा, “मधुबाला यह है,” और दो फायर इमोजी जोड़े. एक अन्य यूजर ने लिखा, "मधुबाला," और एक हाथ उठाए हुए इमोजी और एक दिल वाली आंख वाला इमोजी जोड़ा. एक अन्य यूजर ने लिखा, “बेशक, मधुबाला!!” और एक लाल दिल वाला इमोजी जोड़ा.

श्रद्धा कपूर भाई सिद्धांत कपूर और मां शिवांगी कपूर कोल्हापुरे के साथ पोज देती हुईं
श्रद्धा कपूर ने इस अवसर के लिए गुलाबी अनारकली आउटफिट पहनना चुना, जिसमें उनकी मां शिवांगी कपूर, भाई सिद्धांत कपूर और अन्य रिश्तेदार भी शामिल हुए. इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने अपने भाई और मां दोनों के साथ पोज देकर लोगों को खुश कर दिया. उन्हें फ्रेम में एक साथ खुशी से पोज देते हुए देखना एक दिल छू लेने वाला पल था. 

वर्कफ्रंट पर श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर की लेटेस्ट प्रेजेंस रोमांटिक कॉमेडी 'तू झूठी मैं मक्कार' में थी जहां उन्होंने रणबीर कपूर के साथ अभिनय किया था. फिल्म ने भारत में 129.50 करोड़ की कमाई की. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म को इस साल वैलेंटाइन डे फिल्म फेस्टिवल के हिस्से के रूप में PVRINOX में दोबारा रिलीज किया गया था.

जैसा कि पहले बताया गया है, कपूर मोस्ट अवेटेड सीक्वल, स्त्री 2 में 2018 की हिट फिल्म स्त्री से उनके रहस्यमय, अनाम किरदार को चित्रित करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म स्क्रीन पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव के साथ श्रद्धा के पुनर्मिलन का प्रतीक है. एक्साइटमेंट से प्रतीक्षित परियोजना 31 अगस्त, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए सेट है.