logo-image

#DeepVeer की पार्टी में दिखा श्रद्धा कपूर का रेड हॉट Look, फोटो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की पोस्ट-वेडिंग पार्टी चर्चा का विषय बनी हुई है। 14-15 नवंबर को इटली में सात फेरे लेने से लेकर मुंबई में शनिवार रात को हुई कॉकटेल पार्टी तक, सभी फंक्शन की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

Updated on: 25 Nov 2018, 08:51 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की पोस्ट-वेडिंग पार्टी चर्चा का विषय बनी हुई है। 14-15 नवंबर को इटली में सात फेरे लेने से लेकर मुंबई में शनिवार रात को हुई कॉकटेल पार्टी तक, सभी फंक्शन की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। वहीं, इस पार्टी में #DeepVeer के अलावा एक और एक्ट्रेस है, जिसके लुक की खूब चर्चा हो रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह कॉकटेल पार्टी रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने भाई और भाभी दीपिका के लिए ऑर्गनाइज की थी, जिसमें बेहद खास लोग ही इनवाइटेड थे।

ये भी पढ़ें: PHOTOS: रणवीर-दीपिका की कॉकटेल पार्टी: एक-दूसरे के रंग में रंगे नजर आएं #DeepVeer

मेहमानों की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल था। पार्टी में उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। श्रद्धा के भाई सिद्धार्थ कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फैंस को श्रद्धा का यह लुक बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

मुंबई में अभी एक और ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होनी बाकी है, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। यह पार्टी 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में होगी।