logo-image

'Tu Jhoothi Main Makkaar' का ट्रेलर देखकर श्रद्धा की हुईं ये हालत, अब लोगों पर छोड़ना चाहती हैं ऐसा असर

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो अक्सर अपने मस्ती भरे फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.

Updated on: 19 Jan 2023, 04:32 PM

highlights

  • श्रद्धा कपूर ने देखा 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया रिएक्शन
  • अब लोगों को शेयर करने के लिए हैं एक्साइटेड

नई दिल्ली:

Shraddha Kapoor reaction on Tu Jhoothi Main Makkaar trailer : श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो अक्सर अपने मस्ती भरे फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि एक्ट्रेस काफी समय बाद फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar trailer) में दिखने वाली हैं. जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. बीते दिनों केवल फिल्म का टाइटल रिलीज किया गया. लेकिन उसी से फैंस इतने एक्साइटेड हो गए हैं कि उन्हें रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच हाल ही में श्रद्धा ने अपनी ही फिल्म का ट्रेलर देखा, जिसे देखकर उन्होंने अपना रिएक्शन शेयर किया है. जिस बारे में हम बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, देखकर चौंधिया गई लोगों की आंखें

श्रद्धा ने अपना रिएक्शन इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें उन्हें अपने चेहरे पर हाथ रखे देखा जा सकता है. इस दौरान उनके चेहरे पर अलग ही चमक देखने को मिल रही है. साथ ही वो मुस्कुराती नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा, 'हाल ही में #TuJhoothiMainMakkaar का ट्रेलर देखा. इसे आपके साथ शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकती.'

यह भी पढ़ें- इस फिल्म से चमकी थी Shraddha Kapoor की किस्मत और रातों-रात बन गई स्टार

इसके अलावा श्रद्धा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी चर्चा में बनी हुई है. जिसमें वो एक तरफ तिरछी निगाहों से देखती नजर आ रहीं हैं. इसके साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, '2023 के प्यार में सबसे मुश्किल क्या है? तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर देखने के बाद इस सवाल पर मैं अटक गई हूं. आपके जवाब पढ़ने के लिए एक्साइटेड हूं.' श्रद्धा की इस पोस्ट को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया. साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'मम्मी-पापा से छुपाकर प्यार करना ही मुश्किल है!!' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'अपने आप को पहले से बेहतर बताना.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

अब बात करें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर की इस अपकमिंग फिल्म की तो यह 08 मार्च को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. जिसमें डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी उनके साथ लीड रोल में होने वाले हैं. इसके लिए दोनों के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.