logo-image

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया 'शादी कर लूं' क्या ? फैंस ने पूछा 'दूल्हा मिल गया क्या?'

Shraddha Kapoor : श्रद्धा कपूर ने नई तस्वीर पोस्ट कर अपने फैन्स से पूछा कि क्या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए, जिसके बाद फैन्स ने एक्ट्रेस से दिलचस्प सवाल पूछे.

Updated on: 04 Feb 2024, 08:36 PM

New Delhi:

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में अपनी अपार प्रतिभा और मिलनसार स्वभाव के लिए जानी जाती हैं. उनका प्रदर्शन उनकी क्षमताओं को बखूबी प्रदर्शित करता है.' अपनी अभिनय क्षमता के अलावा, श्रद्धा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर अपने निजी और लाइफ के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं और अपने पोस्ट से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं. अब,एक्ट्रेस ने एक दिलचस्प कैप्शन के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर ने फैन्स से पूछा शादी कर लेनी चाहिए ?

4 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सफेद रंग की एथनिक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. अपने कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स से पूछा कि क्या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि वह खूबसूरत दिखती हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, अच्छी लग रही हूं, शादी कर लूं? जैसे ही श्रद्धा ने पोस्ट डाला, फैंस एक्ट्रेस पोस्ट पर कमेंट करने लगे. एक ने लिखा, आपको दुल्हन बने देखने का इंतजार कर रहा हूं. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “प्लीज़ करलो, दूल्हा मिल गया क्या.

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

श्रद्धा को आखिरी बार लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार में थी, जिसने तीन साल के ब्रेक के बाद उनकी वापसी को दिखाया. इस फिल्म में रणबीर कपूर भी थे, जिसे समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने शानदार प्रदर्शन किया. फिल्म में एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी भी सहायक भूमिकाओं में थे और कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा कैमियो भूमिकाओं में थे. जैसा कि पहले कहा गया है. 

श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 वीडियो के बारे में

11 जुलाई को, राजकुमार राव ने संदेश के साथ एक संक्षिप्त वीडियो क्लिप पोस्ट किया, "एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक! स्त्री 2 की शूटिंग शुरू! आ रही है वो- अगस्त 2024! (एक बार फिर, चंदेरी में आतंक फैलाना! स्त्री 2 की शूटिंग शुरू ! वह आ रही है - अगस्त 2024. वीडियो में चंदेरी की एक सड़क दिखाई गई है. सबसे पहले, एक दीवार पर संदेश था 'ओ स्त्री कल आना बदलकर 'हे स्त्री रक्षा करना' कर दिया गया. वीडियो में फिल्म की थीम 'सरकटे का आतंक' का भी खुलासा किया गया है.