logo-image

Confirmed: 'साहो' में बाहुबली प्रभास के साथ देवसेना नहीं 'हसीना' करेगी रोमांस

बाहुबली सीरीज की सफलता के झंड़े गाड़ने वाले इन दिनों एक ऐसी खबर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं।

Updated on: 15 Aug 2017, 04:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास के फैंस के लिए ए​क खुशखबरी है। 

बाहुबली सीरीज की सफलता के झंड़े गाड़ने वाले प्रभास इन दिनों एक ऐसी खबर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो जल्द ही बॉलीवुड की टॉप सुर्खियों में शुमार होने वाली है।

जी हां, साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली: द कंक्लूजन' के महानायक प्रभास 'साहो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में उनके साथ आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर लीड रोल में होंगी।

मीडिया से आई खबर की अनुसार, 'साहो' एक एक्शन और ड्रामा फिल्म है। यह तेलुगु, तमिल के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी।

और पढ़ें: VIDEOS: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 'मेरे देश की धरती' से लेकर 'रंग दे बसंती तक' ऐसे गाने जो जगाते हैं देशभक्ति का जज्बा

हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी के स्टूडियो में शूटिंग के लिए एक बड़ा सेट लगाया जा चुका है। इसके अलावा फिल्म की बाकी की शूटिंग रोमानिया और अबू धाबी में भी शूट होगी।

बता दें काफी समय से फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश की हो रही थी। सबसे पहले इसके लिए कैटरीना कैफ का नाम सामने आया था, इसके बाद बाहुबली में प्रभास की देवसेना बनीं यानी अनुष्का शेट्टी के नाम ने भी खबरों में काफी जोर पकड़ा था।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक देशभक्ति के रंग में रंगे बॉलीवुड के सितारे