logo-image

बंदर ने चुराई श्रद्धा कपूर के हाथ से भाकरवड़ी, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "चुरा लिया है तुमने जो....मेरा भकरवड़ी के पैकेट को (स्माइली और गुस्से वाले इमोजी) और कुछ नहीं चुराना...बंदर!!!"

Updated on: 25 Nov 2023, 07:39 PM

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफल एक्ट्रेसस में से एक हैं. अपने काम के अलावा, एक्ट्रेस को उनकी एक्टिव मौजूदगी और तीव्र बुद्धि के लिए भी जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि एक बंदर ने उनका नाश्ता चुरा लिया. उनके इसके बाद जो रिएक्शन दिया वो सुनकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. आज, 25 नवंबर को, श्रद्धा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा वीडियो साझा किया. इसमें एक बंदर को घूमते हुए देखा जा सकता है. 

श्रद्धा ने कुत्ते के साथ दिया पोज

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "चुरा लिया है तुमने जो....मेरा भाकरवड़ी के पैकेट को (स्माइली और गुस्से वाले इमोजी) और कुछ नहीं चुराना...बंदर!!!" उन्होंने 1973 की फिल्म यादों की बारात से आशा भोंसले का स्पेशल गाना चुरा लिया है 'तुमने जो दिल को गाया'. हाल ही में एक्ट्रेस ने शूट पर निकलने से पहले अपने प्यारे पालतू कुत्ते के साथ कुछ फोटोज शेयर कीं. एक फोटो में श्रद्धा को अपने कुत्ते के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरे में उन्हें उदास आंखों के साथ फर्श पर लेटे हुए देखा जा सकता है. उन्होंने लिखा, "मोये मोये क्योंकि मैं कल शूटिंग के लिए जाऊंगी और मुझे अपने छोटे बेटे की याद आएगी. 

मुस्कराती नजर आईं एक्ट्रेस

शनिवार की सुबह, पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव को क्लिक किया. वे कथित तौर पर चंदेरी में स्त्री 2 की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश जा रहे थे. श्रद्धा ने देसी लुक अपनाया और व्हाइट प्रिंटेड कुर्ता सेट पहने नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को सिंपल और मिनिमल रखा और अपने एथनिक आउटफिट के साथ ऑफ-व्हाइट बैग और मैचिंग कोल्हापुरी चप्पलें पहनीं. एयरपोर्ट की ओर जाते समय एक्ट्रेस मुस्कुरा रही थी. राजकुमार राव ने मैचिंग लूज ट्रैक पैंट और बेसबॉल कैप के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी. उन्होंने इस आउटफिट को ब्राउन स्नीकर्स के साथ पेयर किया था और ब्लैक बैकपैक के साथ नजर आए थे. इस साल जुलाई में स्त्री 2 के निर्माताओं ने ऐलान किया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने इस फिल्म की थीम का खुलासा करते हुए एक वीडियो भी साझा किया.

11 जुलाई को, राजकुमार राव ने कैप्शन के साथ एक छोटी वीडियो क्लिप साझा की, “एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक! स्त्री 2 का फिल्मांकन शुरू! आ रही है वो- अगस्त 2024!” वीडियो में चंदेरी की एक गली दिखाई गई है. उसके बाद, एक दीवार पर 'ओ स्त्री कल आना' संदेश लिखा हुआ दिखाई देता है.