logo-image

Shraddha Kapoor: डेट पर निकलीं श्रद्धा कपूर! आखिर कौन है ये शख्स

पैपराजी द्वारा खींची गई उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. न तो श्रद्धा और न ही राहुल ने अपने अफवाह भरे रिश्ते को स्वीकार किया है

Updated on: 04 Jul 2023, 08:56 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को अक्सर शहर में पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है, और वह अपनी  सिंपलीसिटी से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. एक्ट्रेस जब भी पैपराजी से मिलती है तो उनके साथ बहुत अच्छे से बात करती हैं. तू झूठी मैं मक्कार की एक्ट्रेस को कल रात शटरबग्स ने तब क्लिक किया जब वह मुंबई में एक थिएटर से बाहर निकल रही थीं. उनके कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी को भी थिएटर से बाहर निकलते देखा गया और ऐसा लग रहा है कि दोनों ने एक साथ मूवी नाइट का मजा लिया.

श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor)  ने अपने लुक को सिंपल रखा और सोमवार रात थिएटर से बाहर निकलते समय वह अपने नए छोटे हेयरकट में नजर आईं. उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाला ग्रे सलवार सूट और व्हाइट फ्लैट सैंडल के साथ सादा दुपट्टा पहना था. थिएटर से बाहर निकलते समय उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, और कार के अंदर जाने से पहले पैपराजी के लिए पोज़ देते समय उन्होंने इसे हटा दिया. जहां उन्हें अकेले देखा गया, उसी समय उनके कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी को भी थिएटर से बाहर निकलते देखा गया. वह एक अलग कार से चले गए, और ऑलिव ग्रीन शर्ट में नजर आए.  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस फिल्म के लेखक हैं राहुल मोदी

पैपराजी द्वारा खींची गई उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. न तो श्रद्धा और न ही राहुल ने अपने अफवाह भरे रिश्ते को स्वीकार किया है या इसका खंडन किया है. राहुल मोदी लव रंजन के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' के लेखक हैं .फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य रोल में थे.उन्होंने लव रंजन की पिछली फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी शामिल हैं.पहले अफवाह थी कि श्रद्धा कपूर कुछ सालों तक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में थीं और कहे अनुसार उनका 2022 में ब्रेकअप हो गया था.