logo-image

Shraddha Kapoor Post : श्रद्धा कपूर ने अपने बालों का किया ये हाल, फोटोज देख चौंके फैंस

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी खूबसूरती को लेकर फैंस का ध्यान हर बार खींच लेती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है.

Updated on: 11 Jun 2023, 07:29 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी खूबसूरती को लेकर फैंस का ध्यान हर बार खींच लेती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला है. सामने आई पोस्ट में घर का बना खाना खाने से लेकर प्रकृति की सुंदरता देखने को मिली है. 'तू झूठी मैं मक्कार' फेम की तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने हेयर शॉर्ट करवा लिए हैं. 

 संडे मूड की फोटोज - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

संडे मूड वाली उनकी पहली तस्वीर में उनको नए शॉर्ट हेयर को फ्लॉन्ट करते हुए एक क्यूट नाइट सूट में देखा जा सकता है. इसके अलावा घर पर अपने समय को एंजॉय करते हुए उन्होंने एक प्यारी सी मुस्कान बिखेरी. दूसरी तस्वीर में श्रद्धा को अपने कुत्ते शायलोह के साथ कडलिंग सेशन को एंजॉय करते हुए देख सकते हैं.

तस्वीरों में से एक में वो बादाम का टेस्ट लेती नजर आ रही हैं. किसी में वो घर के बने खाने को एंजॉय कर रही हैं. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, 'आपका संडे मूड क्या है??? मेरी झल्ली है.' जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर की उनके फैन्स उनपर रिएक्शन देते हुए नजर आए. एक फैन ने लिखा, 'आपकी सादगी से बहुत प्यार है, बेस्ट.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'आपके पोस्ट ने हमारा दिन बना दिया,' जबकि कई और फैन ने रेड हार्ट वाले इमोजी शेयर किए.

वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, श्रद्धा (Shraddha Kapoor) को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar)में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बोनी कपूर, डिंपल कपाड़िया और अनुभव सिंह बस्सी ने भी अहम भूमिका निभाई थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस के पास राजकुमार राव के साथ फिल्म स्त्री 2 और चालबाज भी है.