logo-image

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर बनीं 'आशिकी 2' की आरोही, लिखा- सबसे लकी लड़की हूं

फिल्म 'आशिकी 2' (Aashiqui 2) में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया

Updated on: 27 Apr 2020, 11:52 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'आरोही' यानी कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'आशिकी 2' (Aashiqui 2) को रिलीज हुए 7 साल हो गए हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया. हाल ही में श्रद्धा ने फिल्म के 7 साल पूरे होने की खुशी में अपने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी आरोही रख लिया. इसके साथ ही श्रद्धा ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने एक कोलाज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज आशिकी 2 मूवी को 7 साल हो चुके हैं. थैंकयू फॉरएवर मोहित सूरी इस शानदार गिफ्ट के लिए जिसे मैं पूरी जिंदगी याद रखूंगी. आपने मुझ पर भरोसा किया, शगुफ्ता रफीक थैंक्यू बेहतरीन लेखन के लिए. थैंक्यू आदित्य रॉय कपूर एक शानदार कोस्टार होने के लिए और पूरी टीम को जिन्होंने इसे हिट बनाने में अपनी पूरी जान झोंक दी.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू अपने घर में नहीं लगाना चाहती थीं नेम प्लेट, वजह है खास

थैंक्यू हर एक को जिन्होंने इस फिल्म को ढेर सारा प्यार दिया. ये फिल्म मेरे लिए अमूल्य है. थैंक्यू उन सभी को जिन्होंने फिल्म को ब्यूटीफुली एडिट किया और उन सभी फैंस को जिन्होंने आज के दिन मेरी कॉमन डीपी लगाई है, ये 'कोलाज'. मैं इस यूनिवर्स की सबसे लकी लड़की हूं.'

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के करियर की शुरूआत फिल्म 'तीन पत्ती' से हुई थी. इसके बाद श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्म 'लव का दी एंड' में नजर आईं. दोनों ही फिल्मों से श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कुछ खास पहचान नहीं मिली. इसके बाद श्रद्धा ने आशिकी 2 साईन की. कहा जाता है कि कि यशराज फिल्म्स के साथ श्रद्धा का तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट था जिसे तोड़कर उन्होंने 'आशिकी 2' को चुना था.

View this post on Instagram

Mother Earth. Giver of life. ~ May we all learn to love you. Happy Earth Day 🌍💚 #Earthday

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

फिलहाल की बात करें तो श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लॉकडाउन की वजह से घर में कैद हैं और फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी हुई हैं. आए दिन श्रद्धा अपने वीडियो और तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के 43 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

वहीं काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी.