logo-image

Shraddha Kapoor Birthday: श्रद्धा कपूर ने फैंस संग मनाया अपना 36वा जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीरें 

बॉलीवुड डीवा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पूरे देश भर में दीवाने हैं.

Updated on: 03 Mar 2023, 09:36 PM

New Delhi:

बॉलीवुड डीवा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पूरे देश भर में दीवाने हैं. एक्ट्रेस को उनके फैंस से बेशुमार प्यार मिलता है. आज श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Birthday) अपना 36वा जन्मदिन मना रही हैं और एक्ट्रेस अपना ये खास दिन अपने फैंस के साथ मना रही हैं. जी हां आपने सही सुना,श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Turn 36) को आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन्स के दौरान श्रद्धा ने फैंस के साथ बर्थडे केक काटा और उनके साथ समय बिताती नजर आई. 

आपको बता दें कि, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के जन्मदिन पर तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करती, ऑटोग्राफ पर साइन करती, भोजन वितरित करती और कुछ केक काटती भी देखी गईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस के लुक के बारे में बात करें तो, श्रद्धा कपूर को एक सफेद टॉप और नीले रंग की डेनिम पहने देखा गया था. श्रद्धा कपूर के एक फैन उनके लिए शिरडी से खास तोहफा भी लेकर आए. वह फैन से ऐसा विशेष उपहार पाकर पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो गई थी और वह उपहार स्वीकार करते हुए 'बोहोत सुंदर है' कहती नजर आई. 

यह भी पढ़ें - Abhishek Bachchan: अमजद अली खान के कॉन्सर्ट में बच्चन फैमिली हुई शामिल, वायरल हुई तस्वीरें 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म 'तू झूठी मै मक्कार में (Tu Jhoothi Mai Makkar) में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट नजर आने वाली हैं. बता दें कि,दोनों स्टार्स की ये साथ में पहली फिल्म है. साथ ही फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए बेहद एक्साईटेड हैं. यह फिल्म 8 मार्च को सिमेनाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'चालबाज इन लंडन' (Chaalbaaz In London) और 'स्त्री 2' (Stree 2) में नजर आने वाली हैं.