logo-image
लोकसभा चुनाव

Shraddha Kapoor Video: ट्रेडिशनल अनारकली सूट में श्रद्धा कपूर लगीं हुस्न परी देसी लुक पर मर-मिटे फैंस

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही फैंस श्रद्धा की जमकर तारीफ की. यूजर्स ने जैसे कमेंट्स की बाढ़ ला दी.

Updated on: 17 Feb 2024, 10:07 AM

नई दिल्ली:

Shraddha Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर अपने सादगी भरे अंदाज के लिए छा जाती हैं. फैंस उनकी सादगी, खूबसूरती और क्यूट स्माइल के दीवाने रहते हैं. एक बार फिर 'आशिकी 2' एक्ट्रेस ने अपने लुक से फैंस को हैरान कर दिया है. इस बार श्रद्धा की खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं है. श्रद्धा जो भी पहनती हैं उसमें बहुत खूबसूरत लगती हैं, लेकिन जब वह ट्रेडिशनल लुक चुनती हैं तो उनकी सुंदरता की कोई सीमा नहीं होती है. हाल ही में श्रद्धा अपने नाना स्वर्गीय पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरे की जयंती मनाने के लिए एक फैमिली इवेंट में शामिल हुईं. इस इवेंट पर श्रद्धा के देसी लुक ने फैंस का ध्यान खींच लिया. एक्ट्रेस का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 

श्रद्धा की क्यूटनेस पर फैंस फिदा

श्रद्धा कपूर ने इस बार बेबी पिंक अनारकली सूट पहना था. वह अपनी मां शिवांगी कपूर, भाई सिद्धांत कपूर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पहुंची थीं. इस सूट में श्रद्धा कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. हैवी वर्क वाले गुलाबी अनारकली सूट पर गोल्डन गोट्टा पट्टी थी. साथ में नेट दुपट्टा भी इसे यूनिक बना रहा था. श्रद्धा ने इस लुक को माथे पर बिंदी, झुमके और खुले बालों से कंप्लीट किया था. मिनमिल मेकअप में भी वो क्यूटनेस की पूरी दुकान लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने की जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही फैंस श्रद्धा की जमकर तारीफ की. यूजर्स ने जैसे कमेंट्स की बाढ़ ला दी. यूजर्स ने लिखा, "वह इतनी सुंदर क्यों दिख रही है". एक और फैन ने कमेंट किया, "उनकी सादगी उन्हें अलग बनाती है" एक और दीवाने फैन ने लिखा, "इंडियन लुक में पिघल जाता हूं" इवेंट में श्रद्धा कपूर ने फैमिली के साथ खूब पोज दिए. फैमिली के साथ श्रद्धा काफी खुश नजर आ रही थीं. सभी परिवार के सदस्य भी ट्रेडिशनल अटायर में थे. 

स्त्री 2 में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं. इसमें उनके अपोजिट रणबीर कपूर थे. फिल्म ने भारत में 129.50 करोड़ का बिजनेस किया. इसके अलावा वो जल्द ही स्त्री 2 में नजर आएंगी जो इसी 2024 में रिलीज होने को तैयार है. फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, विजय राज और अपारशक्ति खुराना भी हैं. फिल्म में तमन्ना भाटिया भी कैमियो रोल में नजर आएंगी.