logo-image

जब श्रद्धा कपूर ने वरूण धवन से प्यार का इजहार करते हुए कहा था यू लव आई

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने दिल का एक राज खोलते हुए बताया था कि वह वरुण धवन (Varun Dhawan) से प्यार करती थीं.

Updated on: 14 Jan 2022, 02:29 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सितारों की लव स्टोरी पर चर्चा होना तो अब आंम बात हो गई है. प्यार के मामले में तो बॉलीवु़ड खबरों में बना रहता है. कई बड़े स्टारी की लव स्टोरी के बारे में तो आप सबने सुना होगा लेकिन क्या श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन के बीच भी प्यार था क्या इसकी खबर आप सभी को है. जी हां आप सही समझ रहे हैं वरूण धवन के प्यार में एक समय श्रद्धा हुआ करती थी. दरअसल, अपनी प्रेम कहानी खुद एक्ट्रेस ने फिल्म 'एबीसीडी 2' (ABCD 2) के प्रोमोशन के दौरान साझा की थी जो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी जानें -  गोविंदा की पत्नी को चाहिए उनके जैसा बेटा, बातें सुन फैंस के ठहाके छूटे

आपको बता दें, श्रद्धा कपूर ने अपने दिल का एक राज खोलते हुए बताया था कि वह वरुण धवन (Varun Dhawan) से प्यार करती थीं. यह उन दिनों की बात है जब दोनों की उम्र काफी कम थी. वीडियो में श्रद्धा बताती हैं कि उस वक्त उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह वरुण (Shraddha Once Proposed Varun) को अपने दिल की बात बता देंगी. इसके लिए श्रद्धा ने एक अनोखा तरीका निकाला और वरुण को पहाड़ी इलाके पर ले गईं. उन्होंने प्यार का इजहार अलग तरीके से किया और वरुण धवन से कहा कि हम एक गेम खेलते हैं. मैं जो तुम्हें बोलूंगी तुम्हें उसे सीधा कर के बोलना होगा. वरुण ने कहा ठीक है तब मैंने उनसे कहा यू लव आई'. यह सुनते ही वरुण धवन ने बिना कुछ सोचे समझे इनकार कर दिया और वहां से चले गए.