logo-image

Shraddha Arya का देसी लुक हुआ वायरल, फैंस हो गए घायल

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने शादी के बाद से एक के बाद एक लुक से लोगों को हैरान करते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Shraddha Arya) अपना हनीमून मनाने पति राहुल नागल (Rahul Nagal) के संग मालदीव गई थीं.

Updated on: 06 Jan 2022, 01:36 PM

मुंबई:

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने शादी के बाद से एक के बाद एक लुक से लोगों को हैरान करते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Shraddha Arya) अपना हनीमून मनाने पति राहुल नागल (Rahul Nagal) के संग मालदीव गई थीं. जहां पर एक्ट्रेस (Shraddha Arya Honeymoon Photo Video) ने कई सारी हॉट तस्वीरें साझा की थी. जिसमें देख लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे थें. हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ नजर आ रहा था. एक बार फिर से एक्ट्रेस (Shraddha Arya) अपने लुक को लेकर खबरों में आ गई हैं. एक्ट्रेस (Shraddha Arya) ने काम पर वापसी कर ली है. इसी बीच उनकी साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

यह भी जानें - करीना कपूर की ये ड्रेस देख हो जाएंगे इम्प्रेस

वैसे एक्टिंग से तो श्रद्धा सभी को मात देती ही हैं. लेकिन अब हुस्न से भी सभी को कड़ी टक्कर दे रही हैं. श्रद्धा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए  प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं.