logo-image

कैंसल हुए Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan के शोज, जानें वजह

लालसिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) और रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के शोज कैंसल होने के बाद सिनेमाघरों के मालिकों ने ये फैसला लिया है की 24 जून को रिलीज़ हुई राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म जुग जूग जियो को सिनेमाघरों में फिर से लगाया जाएगा.

Updated on: 16 Aug 2022, 04:02 PM

नई दिल्ली :

11 अगस्त को रीलीज़ हुई आमिर खान की फिल्म लालसिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha)और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) को फैंस का कुछ रिस्पॉन्स नहीं मिला था.  यह फिल्म दर्शकों को अपनी और आकर्षित नहीं कर पा रही है, जिसके चलते सिनेमाघरों के मालिकों को बहुत नुकसान हो रहा है. इसी कारण उन्होंने यह निर्णय लिया है कि अब वे इन फिल्मों के शोज कैंसल कर देंगे. अब सिनेमाघरों की स्क्रीन खाली हो गयी है. ऐसे में लोगो की डिमांड को देखते हुए फिल्म 'जुग जुग जियो' को स्क्रीन पर लगाया गया है. फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)का रिलीज़ होने के पहले ही विरोध हो रहा था, जिसका परिणाम लोगों के सामने है. 

यह भी जानिए -  फिल्म Raksha Bandhan का 5वें दिन रहा ऐसा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आपको बता दें कि लालसिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha)और रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)के शोज कैंसल होने के बाद सिनेमाघरों के मालिकों ने ये फैसला लिया है की 24 जून को रिलीज़ हुई राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म जुग जूग जियो को सिनेमाघरों में फिर से लगाया जाएगा.  इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.  फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीता कपूर अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आए थे. इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को फैंस और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिल रहा है. अब इन दोनों बड़े स्टार की फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद निर्माताओं के होश भी उड़े हुए हैं.