logo-image

फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग हुई पूरी, ये खास है इस फिल्म में

फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) 30 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फैंस को इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से है. 

Updated on: 11 Jun 2022, 08:25 AM

नई दिल्ली :

फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) इन दिनों खबरों का हिस्सा बनी हुई है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म (Vikram Vedha) को अलग- अलग जगहों पर शूट किया गया है, जिसमें अबू धाबी, लखनऊ, मुंबई देश और शहर शामिल हैं. इस फिल्म को 'विक्रम वेधापुष्कर और गायत्री ने निर्देशित किया है.  फिल्म में लोग ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)के किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि एक्टर लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई देंगे. 

यह भी जानिए - शाहरुख खान के लाडले ने ड्रग्स मामले में तोड़ी चुप्पी कहा- मेरे पास कोई ड्रग्स नहीं मिले इसके बावजूद गिरफ्तार किया गया

आपको बता दें, ऋतिक (Hrithik Roshan) और सैफ (Saif Ali Khan) इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.  वहीं सैफ ने एक खास बातचीत के दौरान काफी कुछ साझा किया है. इसके साथ ही फिल्म के निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने एक संयुक्त बयान में कहा, 'हमारे देश के प्रमुख सुपरस्टार ऋतिक और सैफ के साथ शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है'. यह फिल्म भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित है, और एक बेहतरीन एक्शन क्राइम थ्रिलर है, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है.

बता दें कि अपने फिल्मांकन के अनुभव के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा 'पुष्कर और गायत्री महान रचनात्मक ऊर्जा के साथ काफी गतिशील जोड़ी हैं और उनके साथ काम करना बहुत फायदेमंद रहा है.' फिल्म 30 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फैंस को इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से है.