logo-image

आलिया की फिल्म 'Darlings' की शूटिंग जल्द होगी शुरू

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पहली बार गौरी शिंदे की 'डियर जिंदगी' में साथ काम किया था

Updated on: 15 Feb 2021, 06:28 PM

नई दिल्ली:

'डियर जिंदगी' के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस बार 'डार्लिंग्स' (Darlings) के साथ मां-बेटी की एक मजेदार कहानी को बयां करने के लिए साथ आ रहे हैं, लेकिन अभिनेता इस बार एक निर्माता का पदभार संभाल रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पहली बार गौरी शिंदे की 'डियर जिंदगी' में साथ काम किया था, लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी. एक सूत्र के मुताबिक, पूरी फिल्म का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है. अभी कुछ समय पहले ही आलिया को इसकी कहानी सुनाई गई थी. एक सूत्र ने बताया, "उन्हें यह बेहद पसंद आई और उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी."

यह भी देखें: 'Pawri Hori Hai' से रातोंरात फेमस हुईं दनानीर मुबीन की देखें एक से बढ़कर एक Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

'डार्लिंग्स' (Darlings) के साथ जसमीत के रेने बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है और 'फोर्स 2', 'फन्नी खान' व 'पति पत्नि और वो' जैसी फिल्में लिख चुकी हैं. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ-साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकार भी हैं. कहा जा रहा है कि यह मां-बेटी की एक प्यारी सी जोड़ी के बारे में एक अजीब कहानी है, जो जिंदगी में पागलपन से भरपूर परिस्थितियों से होकर गुजरती हैं, जिसे पर्दे पर आलिया और शेफाली ने निभाया है.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'Special OPS' में हुई आफताब शिवदासानी की एंट्री

सूत्र ने कहा, "यह मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार के जीवन पर आधारित है, जिसमें दो महिलाओं के जीवन को दर्शाया गया है, जहां उन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

इस सप्ताह फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है. सूत्र बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग 2021 की पहली तिमाही में ही शुरू की जाएगी. फिल्म को इस साल रिलीज किए जाने की भी बात चल रही है. प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है और टीम मुंबई में बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने की तैयारी में है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में मालदीव में दोस्तों के साथ वेकेशन इंजॉय कर के आई हैं. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं.