logo-image

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जनवरी से होगी शुरू

अक्षय, साजिद, कृति और फरहाद इससे पहले 2019 की पीरियड-कॉमेडी हाउसफुल 4 में एक साथ नजर आए थे. सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के कई क्रू सदस्य 'बच्चन पांडे' में भी शामिल होंगे

Updated on: 03 Nov 2020, 05:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग जनवरी से शुरू करेंगे, जो मार्च तक जारी रहेगी. इस फिल्म के साथ अभिनेता का अपने निर्माता-मित्र के साथ 10वां सहयोग हो जाएगा. एक स्रोत ने खुलासा करते हुए बताया, "अक्षय जल्द अभिनेत्री कृति सेनन, निर्देशक फरहाद सामजी और यूनिट के बाकी सदस्यों के साथ 2 महीने के मैराथन शेड्यूल के लिए चार्टर में जैसलमेर के लिए उड़ान भरेंगे, जिसके दौरान वे वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करेंगे. पिछले महीने, प्रोडक्शन टीम ने सभी आवश्यक परमिशन ले ली है और सभी सरकारी दिशानिर्देशों को ध्यान में रखा गया है और शूटिंग लोकेशन को फाइनल कर दिया गया है."

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी ने बेटी ईशा के बर्थडे पर करवाया ऑनलाइन हवन, देखें Photo

अक्षय, साजिद, कृति और फरहाद इससे पहले 2019 की पीरियड-कॉमेडी हाउसफुल 4 में एक साथ नजर आए थे. सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के कई क्रू सदस्य 'बच्चन पांडे' में भी शामिल होंगे.

पूरी टीम एक साथ सूर्यगढ़ा होटल में रुकेगी और वहां कुछ इनडोर सीक्वेंस शूट किए जाएंगे. फिल्म में कुछ विस्तृत एक्शन दृश्य भी हैं और देश भर से टीमें उस शूटिंग शेड्यूल के लिए क्रू में शामिल होंगी.

हीरोपंती 2 के साथ बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करने वाली साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शंस से पहली दो फिल्में है और फिल्म निर्माता ने मुंबई से डॉक्टरों सहित एक विशेष टीम को शामिल किया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोविड सुरक्षा के सभी प्रोटोकॉल का सावधानीपूर्वक पालन हो रहा है.

यह भी पढ़ें: फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर को इस गाने ने बनाया था फेमस

सूत्र ने आगे बताया, "अक्षय एक अन्य दिलचस्प स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. उनके गेट-अप में प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जाएगा जिसकी एक झलक जनवरी 2020 में सामने आए आखिरी पोस्टर में देखने मिली थी. फिल्म में दिलचस्प कलाकारों की टुकड़ी शामिल होगी और कुछ ही दिनों में कई प्रशंसित अभिनेताओं के शामिल होने की उम्मीद है. साथ ही, एक और अभिनेत्री इस फिल्म का हिस्सा होगी और निर्माता दो-तीन नामों पर विचार कर रहे हैं."