News Nation Logo

देव डीडी-2 की शूटिंग रही चुनौतीपूर्ण : रुमाना मोल्ला

एक बार शूटिंग करने के बाद हमने ब्रेक लिया, फिर कुछ समय बाद काम शुरू किया और फिर ब्रेक लिया. लॉकडाउन के चलते ऐसा बार-बार होता रहा. एक ही चरित्र को दोहराने का मतलब है कि एक ही लुक को बरकरार रखना और यही सबसे मुश्किल काम रहा.

IANS | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 Feb 2021, 09:39:21 PM
Rumana Molla

रुमाना मोल्ला (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्ली:

'देव डीडी2' में राधा का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री रुमाना मोल्ला का कहना है कि इस सीरीज के लिए शूटिंग करने का अनुभव चुनौतीपूर्ण रहा क्योंकि लॉकडाउन के दौरान इसमें कई रूकावटें आईं और कई अन्य परिस्थितियों का भी सामना करना पड़ा. ऐसे में निरंतरता बनाए रखना काफी मुश्किल रहा. रुमाना ने मीडिया को बताया, फिल्म में शामिल किरदारों के साथ काम कर मुझे बहुत मजा आया. कुछ बेहतरीन लोगों को करीब से जानकर भी काफी अच्छा लगा. लेकिन सबकुछ काफी चुनौतीपूर्ण भी रहा क्योंकि कई अलग-अलग परिस्थितियों के चलते इसकी शूटिंग एक बार में पूरी नहीं हो पाई.

एक बार शूटिंग करने के बाद हमने ब्रेक लिया, फिर कुछ समय बाद काम शुरू किया और फिर ब्रेक लिया. लॉकडाउन के चलते ऐसा बार-बार होता रहा. एक ही चरित्र को दोहराने का मतलब है कि एक ही लुक को बरकरार रखना और यही सबसे मुश्किल काम रहा. वेब फिल्म 'बावरी छोरी' में भी काम कर चुकी अभिनेत्री ने राधा के अपने किरदार को लेकर कहा, राधा जैसी है, जिन चीजों की वह पक्षधर है, मुझे उसकी ये सारी बातें भाती हैं. वह अनुकरणीय है, मजबूत है, स्वतंत्र है, सुलझी हुई है. वह जिस इंसान से प्यार करती है, उसके लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है.

'देव डीडी2' में राधा का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री रुमाना मोल्ला का कहना है कि इस सीरीज के लिए शूटिंग करने का अनुभव चुनौतीपूर्ण रहा क्योंकि लॉकडाउन के दौरान इसमें कई रूकावटें आईं और कई अन्य परिस्थितियों का भी सामना करना पड़ा. ऐसे में निरंतरता बनाए रखना काफी मुश्किल रहा. रुमाना ने मीडिया से बातचीत में बताया, फिल्म में शामिल किरदारों के साथ काम कर मुझे बहुत मजा आया. कुछ बेहतरीन लोगों को करीब से जानकर भी काफी अच्छा लगा. लेकिन सबकुछ काफी चुनौतीपूर्ण भी रहा क्योंकि कई अलग-अलग परिस्थितियों के चलते इसकी शूटिंग एक बार में पूरी नहीं हो पाई.

एक बार शूटिंग करने के बाद हमने ब्रेक लिया, फिर कुछ समय बाद काम शुरू किया और फिर ब्रेक लिया. लॉकडाउन के चलते ऐसा बार-बार होता रहा. एक ही चरित्र को दोहराने का मतलब है कि एक ही लुक को बरकरार रखना और यही सबसे मुश्किल काम रहा. वेब फिल्म 'बावरी छोरी' में भी काम कर चुकी अभिनेत्री ने राधा के अपने किरदार को लेकर कहा, राधा जैसी है, जिन चीजों की वह पक्षधर है, मुझे उसकी ये सारी बातें भाती हैं. वह अनुकरणीय है, मजबूत है, स्वतंत्र है, सुलझी हुई है. वह जिस इंसान से प्यार करती है, उसके लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Feb 2021, 09:39:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो