logo-image

Shoebite: अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार लेकर आ रहे 'शूबाइट', जल्द रिलीज होगी फिल्म

शूजीत सरकार ने अमिताभ बच्चन की शूबाइट के बारे में बात करते हुए कहा, यह बहुत ड्रामेटिक या आर्टिफिशियल फिल्म नहीं है, बल्कि सरल एक्सप्रेशन, समझ और चुप्पी के बारे में है.

Updated on: 01 Apr 2024, 02:40 PM

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म गणपत में नजर आए थे. इन दिनों वह प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि को लेकर चर्चा में हैं, हाल ही में एक्टर को लेकर खबर सामने आ रही है कि वह जल्द ही फिल्म शूबाइट में नजर आएंगे. शूजीत सरकार द्वारा डायरेक्टेड शूबाइट विवादों के कारण इतने सालों से सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई है. पीकू से पहले भी शूजीत और बिग बी के कोलाब्रेशन से बनी यह पहली फिल्म थी. 

शूजित सरकार ने शूबाइट पर तोड़ी चुप्पी

साल 2012 में बनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शूजीत सरकार ने कहा था कि अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों में जितने भी किरदार निभाए हैं, उनमें से यह उनका पसंदीदा किरदार है. 'विक्की डोनर', 'पीकू' और 'सरदार उधम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले शूजीत सरकार ने कहा, शूबाइट मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह हमारा पहला कोलाब्रेशन था. काश मैं आपको दिखा पाता कि कैसे मिस्टर बच्चन ने अपने किरदार में अपना दिल और आत्मा डाल दी है.'

ड्रामेटिक या आर्टिफिशियल फिल्म नहीं

सरकार ने कहा कि यह कोई बहुत ड्रामेटिक या आर्टिफिशियल फिल्म नहीं है, बल्कि सिंपल एक्सप्रेशन और अंडरस्टैंडिंग और मौन के बारे में है. अमिताभ बच्चन अपनी संवाद अदायगी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन शूबाइट में वह बहुत बातूनी व्यक्ति नहीं हैं. ये सिर्फ उनके मन में रहने वाली इमोशनल हैं हम चीजों को सुलझाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन यह बहुत मुश्किल है. मुझे उम्मीद है कि समाधान मिल जाएगा और हम इसे जारी करने में सक्षम होंगे. 

अमिताभ बच्चन का 2015 का ट्वीट

वहीं फिल्म से जुड़े सूत्र ने कहा कि फिल्म के राइट्स अब डिज्नी और फॉक्स के पास हैं. ऐसे में यह तय नहीं है कि फिल्म शूबाइट ओटीटी पर रिलीज होगी या थिएटर में. इसके अलावा, 2015 में अमिताभ बच्चन ने मेकर्स से फिल्म को रिलीज करने का अनुरोध किया था. कृपया, यूटीवी और डिज्नी, या जिसके पास भी है. वरना, जो भी. बस इस फिल्म को रिलीज पर देखें. बहुत मेहनत की गई है.