logo-image

फिल्‍म 'अंदाज' को लेकर 19 साल बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा, लीड एक्ट्रेस सुन भड़क सकती हैं...

फिल्‍म 'अंदाज' के प्रोड्यूसर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने खुलासा करते हुए कहा कि एक्ट्रेस लारा के किरदार के लिए उनकी पहली पसंद करिश्‍मा थीं

Updated on: 04 Jun 2022, 07:44 AM

नई दिल्ली :

फिल्‍म 'अंदाज' को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म को दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और लारा दत्‍ता (Lara Dutta) अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए थे. इस फिल्म के गाने आज भी लोग सुनना और गुनगुनाना पसंद करते हैं. इस फिल्म के 19 साल पूरे हो गए हैं. जिसपर फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने फिल्म को लेकर एक खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म में  प्रियंका और लारा की जगह वो करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Karisma Kapoor) को कास्‍ट करना चाहते थे. 

यह भी  जानिए -  IIFA Awards: सारा अली खान से लेकर नेहा कक्कड़ तक, देखें सेलेब्स का आईफा लुक

आपको बता दें कि प्रोड्यूसर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) का कहना था कि एक्ट्रेस लारा के किरदार के लिए उनकी पहली पसंद करिश्‍मा थीं, जबकि करीना के किरदार पर कभी सोचा ही नहीं था. सुनील ने आगे बताया कि वह फिल्‍म में करिश्‍मा को कास्‍ट किए जाने को लेकर काफी एक्‍साइटेड थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. सुनील के मुताबिक, किसी भी कारण से करिश्‍मा से बात नहीं बन पाई और तुरंत किसी ना किसी हीरोइन को कास्‍ट किया जाना था. दरअसल, फिल्‍म की शूटिंग सात दिनों में ही शुरू करनी थी. इसलिए किसी ना किसी को तुरंत कास्‍ट करने को लेकर दबाव था. 


बता दें, सुनील ने इस दौरान ये भी कहा- फिल्‍मफेयर के एक कवर पर अक्षय के साथ लारा को देखा था. जिसके बाद उन्होंने तय किया कि वो फिल्म में लारा को कास्ट करेंगे और वो उन्हें पसंद भी आई थी.