logo-image

'छोटे-छोटे पेग' सॉन्ग में नुसरत को ब्रालेट में देख उनके पेरेंट्स का था ऐसा रिएक्शन, कहा- ये क्या ब्रा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने हाल ही में फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में उनके गाने 'छोटे-छोटे पेग' पर बात की है. इस दौरान उन्होंने बताया कि गाना में उन्हें ब्रालेट में देखने के बाद उनके घरवालों का कैसा रिएक्शन था.

Updated on: 06 Dec 2021, 08:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं. लोग उनकी अदाओं के कायल हैं. हाल ही में नुसरत भरुचा ने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu Ke Titu Ki Sweety) में उनके गाने 'छोटे-छोटे पेग' (Chote-Chote Peg) पर बात की है. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका ये गाना देखने के बाद उनके घरवालों का कैसा रिएक्शन था. नुसरत ने बताया कि उनके माता-पिता और दादी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के 'छोटे-छोटे पेग' गाने में उनके पहनावे से 'थोड़े चकित' थे. 

यह भी पढ़ें- कैट-विक्की की शादी में सुरक्षा के लिए हर पल मौजूद रहेंगे सलमान के बॉडीगार्ड

नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने आरजे सिद्धार्थ कन्न्न से बात करते हुए इस बारे में बताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ''जिस दिन 'छोटे-छोटे पेग' का म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुआ, उस दिन वो अपने माता-पिता और दादी के साथ वीडियो देखने बैठी. उस दौरान उन्होंने मेरी तरफ देखते हुए पूछा, तुमने जो पहन रखा है, क्या वो ब्रा है? मैं कुछ देर के लिए रुकी और कहा, 'ये ब्रालेट है.' ये एक स्टाइलिंग टर्म है.''

उन्होंने बताया, "वे थोड़ा अचंभित थे कि 'ये क्या है?' लेकिन इससे मेरा गाना चल गया, इसने मेरे लिए काम किया, यह अच्छा लग रहा था, सभी ने इसकी सराहना की, यह हिट हो गया. मुझे लगा कि ये क्या हुआ, वे समझ गए थे कि एक निश्चित विषय के लिए कुछ चीजें क्यों की जाती हैं. मतलब अगर इस गाने में ये है तो ये है. मैं जो हूं, उससे दूर नहीं हुई. मैं किसी भी तरह से नहीं गिरी हूं, इसलिए उनके लिए इससे उबरना आसान था."

गौरतलब है कि छोटे-छोटे पेग सॉन्ग में एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन (Kartil Aaryan) और सनी सिंह (Sunny Singh) के साथ गज़ब का डांस किया था. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस रेड ब्रालेट में नज़र आई थी. इसके साथ उन्होंने मैचिंग स्कर्ट कैरी किया था. एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट लग रही थी. उनके इस लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

खैर, बात की जाए दोनों के वर्कफ्रंट की तो नुसरत (Nushrratt Bharuccha) हाल के दिनों में अमेजॉन फिल्म 'छोरी' (Chhorii) में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंट वुमन का किरदार निभाया था. फिल्म को लोगों की तरफ से खूब प्यार मिला. एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म 'हुड़दंग' (Hurdang) और 'राम सेतू' (Ram Setu) में दिखने वाली हैं.