logo-image
लोकसभा चुनाव

Cannes Film Festival 2024 में शामिल होंगी शोभिता धूलिपाला, ये सेलेब्स भी बिखेरेंगी जलवा

Cannes Film Festival 2024: शोभिता धूलिपाला के अलावा कियारा आडवाणी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी. ऐश्वर्या राय और अदिति राव हैदरी भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगी.

Updated on: 14 May 2024, 02:03 PM

नई दिल्ली:

Cannes Film Festival 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर सिनेमा से जुड़ा हर कोई बहुत ज्यादा एक्साइटेड है. लोगों में ये जानने कि एक्साइटमेंट है कि इस बार का 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल कैसा होगा. हर साल, मशहूर हस्तियां, फिल्म मेकर, एक्टर और फिल्म प्रेमी सिनेमा का जश्न मनाने के लिए पैलैस डेस फेस्टिवल्स एट डेस कांग्रेस में इकट्ठा होते हैं. हर साल की तरह इस बार भी फैंस कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सितारों की मौजूदगी की उम्मीद कर सकते हैं.

शोभिता धूलिपाला कर रहीं डेब्यू

अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला इस साल कान्स में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह एक आइसक्रीम ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हुए फ्रेंच रिवेरा पर कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लेंगी. कान्स नियमित ऐश्वर्या राय के भी फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने की संभावना है. अदिति राव हैदरी भी लोरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर में से एक के रूप में समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी.

फेस्टिवल में तीसरी बार शामिल होंगी अदिति 

अदिति राव हैदरी ने हाल ही में तीसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया. मेरे पास लायनेस है, जो एक इंडो-ब्रिटिश प्रोडक्शन है. इसे दो लड़कियों ने हेडलाइन किया है. ब्रिटेन से पेगे संधू हैं. यह मताधिकार आंदोलन के बारे में है, और मुझे लगता है कि बहुत से लोग इसके बारे में बहुत उत्साहित हैं. इसलिए मैं' इसे शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं. मैं भी तैयारी कर रही हूं, बहुत जल्द लोरियल के साथ कान्स के लिए रवाना हो रही हूं.

अदिति राव हैदरी ने 2022 में कान्स में डेब्यू किया

अदिति राव हैदरी ने 2022 में कान्स में डेब्यू किया. उन्होंने फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत लुक पेश किया. वह पिछले साल भी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं. 2023 में, कान्स में उनकी पहली नज़र - रेड कार्पेट से हटकर - ऑस्कर डी ला रेंटा द्वारा बनाई गई एक स्वप्निल नीली मिठाई थी, जिसे उन्होंने लोरियल शूट के लिए पहना था.