logo-image

गुम है किसी के प्यार में में शिवानी मुकेश कोठारी की एंट्री

गुम है किसी के प्यार में में शिवानी मुकेश कोठारी की एंट्री

Updated on: 09 May 2022, 06:00 PM

मुंबई:

टीवी शो कामना में माया जेवियर्स की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिवानी मुकेश कोठारी अब लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में में एंट्री करने वाली हैं।

शिवानी कोठारी ने कहा, मैं गुम है किसी के प्यार में शो का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। शो में मेरी एंट्री कई चौंकाने वाले मोड़ लाएगी। यह मेरा तीसरा शो होगा। मुझ पर भरोसा करने और बड़ा प्रोजेक्ट देने के लिए मैं निमार्ताओं की शुक्रगुजार हूं।

शो में शिवानी एक नर्स की भूमिका निभाएंगी। एक्ट्रेस आगे कहती हैं, मैं कविता की भूमिका निभाऊंगी। वह पेशे से नर्स है। यह एक नेगेटिव किरदार है। मुझे ऐसे किरदार निभाने में मजा आता है क्योंकि इसमें अभिनय करने के लिए कई रंग होते है।

शिवानी ने यह भी कहा कि तब्बू और उर्मिला मातोंडकर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस उन्हें नेगेटिव किरदार निभाने के लिए प्रेरित करती हैं।

वह कहती हैं, जब टीवी स्क्रीन पर नेगेटिव किरदारों की बात आती है तो सबसे पहले मेरे दिमाग में एकता कपूर की कसौटी जिंदगी की उर्वशी ढोलकिया का नाम आता है, जिन्होंने कोमोलिका बसु का रोल प्ले किया था। जब बॉलीवुड फिल्मों की बात आती है, तो मकबूल में तब्बू और प्यार तूने क्या किया उर्मिला के किरदार की याद आती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.