logo-image

'ऑडिशन के दौरान जब Shiv Thakre को बाथरूम ले गया था कास्टिंग डायरेक्टर...

सलमान खान (Salman khan) शो करने के बाद बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट शिव ठाकरे (Shiv thakre) सफलता के शिखर पर हैं.

Updated on: 30 Mar 2023, 11:26 PM

मुंबई :

सलमान खान (Salman khan) शो करने के बाद बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट शिव ठाकरे (Shiv thakre) सफलता के शिखर पर हैं. बिग बॉस मराठी 2 के विजेता ने हाल ही में मुंबई में अपना फूड आउटलेट, ठाकरे स्नैक्स लॉन्च किया. 33 वर्षीय हैंडसम हंक अमरावती से हैं, और तीन रियलिटी शो में भाग लेने के बाद, वह शोबिज में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. हाल ही में, शिव ने एक भयानक कास्टिंग काउच अनुभव को याद किया जिसका उन्होंने कुछ साल पहले सामना किया था.

शिव ठाकरे (Shiv Thakre) ने खुलासा किया कि उनके करियर के शुरुआती चरण में, एक पुरुष कास्टिंग डायरेक्टर उन्हें ऑडिशन के लिए बाथरूम में ले गया. इसके पीछे छिपी कहानी आपको हैरान कर देगी, क्योंकि बाथरूम एक मसाज सेंटर बन गया था. एक इंटरव्यू में शिव ठाकरे ने कहा कि मुंबई आने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि इस कास्टिंग काउच से सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी डर सकते हैं. "मैं एक बार आराम नगर में एक ऑडिशन के लिए गया था, और वह मुझे बाथरूम में ले गया और कहा, 'यह पे मसाज सेंटर है'. मुझे ऑडिशन और मसाज सेंटर के बीच संबंध नहीं मिला. उन्होंने मुझसे कहा, 'एक बार आप आओ यहां ऑडिशन के बाद. आप वर्कआउट भी करते हो...' मैं बस वहां से चला गया क्योंकि वह एक कास्टिंग डायरेक्टर थे और मैं कोई पंगा नहीं लेना चाहता था. मैं सलमान खान नहीं हूं." 

ये भी पढ़ें-Allu Arjun- Ram Charan: RRR की सफलता ने डाली अल्लू अर्जुन और राम चरण के रिश्ते में फूट? जानें पूरा मामला  

''कई लोगों ने मुझसे पैसे मांगे हैं''

शिव ठाकरे ने खुलासा किया कि एक महिला ने उन्हें ऑडिशन के लिए रात 11 बजे आने को कहा. इसके अलावा, शिव ठाकरे ने यह भी खुलासा किया कि वह कास्टिंग काउच के कई अनुभवों से गुजरे हैं. वह रणनीतिक रूप से उनसे बचता है और कड़ी मेहनत और समर्पण में विश्वास करता है. एक और किस्सा याद करते हुए शिव (Shiv thakre) ने कहा कि एक महिला ने उन्हें ऑडिशन के लिए रात 11 बजे आने को कहा. इसके बाद उन्होंने महिला को ना कहा.

इसके बाद महिला ने उन्होंने काफी परेशान करने की कोशिश की. इसके अलावा शिव ठाकरे ने यह भी कहा कि कई लोगों ने उन्हें आर्थिक रूप से लूटने की कोशिश की. द रोडीज राइजिंग फेम ने कहा, "कई लोगों ने मुझसे पैसे मांगे हैं, यह कहते हुए कि आप हमें पैसे देते हैं और हम आपको अच्छे शो देंगे. मुझे बस यह बुनियादी बात पता थी कि अगर मैं किसी किरदार में फिट नहीं बैठता हूं, तो कोई भी नहीं कर सकता है." मुझे एक भूमिका के लिए धक्का दें." रिपोर्ट्स की मानें तो शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी 13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.