logo-image

कोरियोग्राफर शिव शंकर को इसलिए मिला था, नेशनल फिल्म फेयर अवॉर्ड

28 नवंबर की रात फेमस करियोग्राफर शिव शंकर (Shiv Shankar) का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है. जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए है. वो हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, लेकिन बाद में टेस्ट नेगेटिव भी आ गया था.

Updated on: 29 Nov 2021, 01:47 PM

मुंबई:

28 नवंबर की रात फेमस करियोग्राफर शिव शंकर (Shiv Shankar) का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है. जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए है. वो हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, लेकिन बाद में टेस्ट नेगेटिव भी आ गया था. और उन्होंने बिते दिन इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. भले ही वो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो हमेशा अपने फैंस और परिवार वोलों के दिल में जिंदा रहेंगे. कोई भी उन्हें भूला नहीं सकेगा. उनके निधन की खबर आते ही पूरा बॉलीवुड स्तब्ध रह गया है. वहीं कई सारे सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है, जिसमें सोनू सूद भी शामिल हैं. 

यह भी जानें - आखिर सलमान ने क्यों कहा, पानी नहीं नसीब होता है कई लोगों को आप लोग दूध बर्बाद कर रहे हैं?

बता दें, सोनू सूद शिव शंकर के परिवार से लगातार जुड़े हुए थे. साथ ही इलाज में उनकी मदद भी कर रहे थे. बताया जा रहा था कि शिव शंकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई जिस वजह से उन्हें आईसीयू (intensive care unit)में शिफ्ट कर दिया गया. और उन्होंने 28 नंवबर को यह दुनिया छोड़ सभी को स्तब्ध कर दिया. इस खबर को सुनने के बाद सभी हैरान हैं. बता दें,  शिव शंकर साउथ फिल्मों के कोरियोग्राफर थे. वहीं उन्हें फिल्म ‘मगधीरा’ में ‘धीरा-धीरा’ गाने की कोरियेग्राफी के लिए नेशनल फिल्म फेयर अवॉर्ड  से भी नवाजा जा चुका था.