logo-image

कोरोना के समय में शिल्पा शेट्टी ने लुटाया पति पर प्यार

7 मई को, शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था कि उनके पति राज कुंद्रा, बच्चे समीशा और वियान, और उनकी मां सुनंदा, साथ ही ससुराल वाले भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं.

Updated on: 16 May 2021, 07:51 PM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की
  • शिल्पा शेट्टी और उनके पूरे परिवार भी कोरोना हो गया था
  • शिल्पा शेट्टी अब कोरोना नेगेटिव हो गई है

मुंबई:

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना की मार झेल रहा है, आए दिन लोगो के मरने की खबरे आ रही है, वही बॉलीवुड के सितारे भी इस महामारी से नहीं बच पाए है, अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों को कोरोना अपने चपेट में ले चुका है, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पूरे परिवार भी कोरोना हो गया था, 7 मई को, शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था कि उनके पति राज कुंद्रा, बच्चे समीशा और वियान, और उनकी मां सुनंदा, साथ ही ससुराल वाले भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं. इन दिनों शिल्पा घर पर ही खुद को आइसोलेट कर लिया. शिल्पा शेट्टी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसके जरिये ये बताया कि कोरोना के समय में प्यार कैसा है, फोटो में, अभिनेत्री अंदर दिखाई दे रही है, जबकि उनके पति राज घर के बाहर खड़े हैं, दोनों के बीच एक कांच की खिड़की है और वे एक दूसरे को देख रहे हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, '' कोरोना के समय में प्यार, कोरोना प्यार है। आपकी इच्छाओं, चिंता और प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। '' हालांकि, शिल्पा शेट्टी अब कोरोना नेगेटिव हो गई है, जबकि परिवार के बाकि लोग अभी भी आइसोलेट है. 

यह भी पढ़ेंः'मर्डर' के डायलॉग लिखने वाले राइटर सुबोध चोपड़ा का निधन

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, वो अपनी फिटनेस विडियो से अपने फैंस को हमेशा प्रोत्साहित करती रहती है. वो अपने अक्सर योगा वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी के काम के बारे में बात करें को वो बीते करीब 13 साल तक फिल्मी दुनिया से दूर थीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की दो फिल्में लाइन में हैं. वह 2003 की हिट 'हंगामा' की अगली कड़ी 'हंगामा 2' में दिखाई देंगी. इसके अलावा, शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आएंगी, जिसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी हैं.