logo-image

Raj Kundra Tests Covid Positive: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कोविड पॉजिटिव, हुए Isolate

ऐसा लगता है कि खतरनाक कोविड-19 वापसी कर रहा है. कुछ समय पहले ही पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vij) को कोविड -19 के लिए पॉजिटिव पाया गया था.

Updated on: 30 Mar 2023, 04:44 PM

New Delhi:

ऐसा लगता है कि खतरनाक कोविड-19 वापसी कर रहा है. कुछ समय पहले ही पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vij) को कोविड -19 के लिए पॉजिटिव पाया गया था. साथ ही, अब नई रिपोर्टों से पता चलता है कि बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. आपको बता दें कि, कुछ समय पहले एक पैपराजी अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर ये जानकारी शेयर की गई, कि शिल्पा शेट्टी के पति को कोरोनावायरस हो गया है. उन्होंने आगे बताया कि राज कुंद्रा अपने परिवार से दूर आइसोलेशन में हैं.

यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है. साल 2021 में, शिल्पा शेट्टी ने सूचित किया था कि उनके पति राज कुंद्रा, बेटे वियान-राज और बेटी समिशा सहित परिवार के छह सदस्यों ने कोविड -19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट हुए थे. "एक परिवार के रूप में पिछले 10 दिन हमारे लिए मुश्किल रहे हैं. मेरे सास-ससुर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, इसके बाद समिशा, वियान-राज, मेरी मॉम और अंत में राज. वे सभी आइसोलेशन में हैं. आधिकारिक दिशानिर्देशों के अनुसार घर पर अपने कमरे में और डॉक्टर की सलाह का पालन कर रहे हैं," .

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

माही विज और राज कुंद्रा के अलावा, हाल के दिनों में अन्य हस्तियों ने भी COVID को अनुबंधित किया है, यह दर्शाता है कि बीमारी का खतरा अभी भी बड़ा है. कुछ समय पहले पूजा भट्ट ने एक अपडेट शेयर किया था कि उन्हें COVID-19 के लिए  पॉजिटिव पाया गया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और सभी को मास्क लगाने और देखभाल करने के लिए कहा क्योंकि COVID-19 अभी भी  है. पूजा ने ट्वीट किया, "और ठीक 3 साल बाद, मैंने पहली बार पॉजिटिव टेस्ट किया है. लोगों को मास्क अप करें! कोविड अभी भी बहुत करीब है और पूरी तरह से टीका होने के बावजूद आप तक पहुंच सकता है. उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने पैरों पर वापस आ जाऊंगी."

यह भी पढ़ें - ऋषिकेश की हसीन वादियों में दिखें विराट-अनुष्का, स्पेंड किया क्वालिटी टाइम

पूजा भट्ट ही नहीं, अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर ने भी साझा किया कि उन्होंने COVID-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था. उन्होंने ट्वीट किया, "मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं. इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपना टेस्ट कराएं."