News Nation Logo

एडल्ट फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 19 Jul 2021, 11:47:31 PM
Raj Kundra

Raj Kundra (Photo Credit: गूगल)

highlights

  • राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप
  • राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया
  • कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा मेन सरगना

मुंबई:

एडल्ट फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार की रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप है. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में एडल्ट फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा मेन सरगना है. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हासिल हुए. जिसके बाद सोमवार को उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी और जांच जारी है. 

यह भी पढ़ेः हरभजन सिंह ने पूरी की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग

जानकारी के मुताबिक सबसे पहले सॉफ्ट एडल्ट फिल्म मामले में राज कुंद्रा का महाराष्ट्र साइबर सेल ने स्टेटमेंट लिया था. सेल ने इसी साल 26 मार्च को इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया गया था. इससे पहले शेर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया है कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा है. उसने शेर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है. शेर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं. राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. 

यह भी पढ़ेः माधुरी दीक्षित ने 2.5 करोड़ इंस्टाग्राम फॉओअर्स होने का जश्न मनाया

दरअसल इसी साल फरवरी में सागरिका शोना सुमन नाम की एक मॉडन ने एडल्ट फिल्म मामले में बात करते हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की मांग की थी उसने बताया कि वह भी इस रैकेट का हिस्सा हैं. सागरिका ने यह आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने लॉकडाउन में एक वेब सीरीज बनाने का ऑफर दिया था. जिसके लिए ऑडिशन के तौर पर उनसे न्यूड वीडियो मांगी थी.

First Published : 19 Jul 2021, 11:11:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.