logo-image

Shamita Shetty Birthday: शिल्पा शेट्टी ने छोटी बहन शमिता को किया बर्थडे विश, शेयर किया पोस्ट 

Shamita Shetty Birthday: शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी छोटी बहन शमिता को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है.

Updated on: 02 Feb 2024, 07:36 AM

New Delhi:

Shamita Shetty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. शिल्पा के साथ उनकी बहन शमिता भी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. अपने टैलेंट और अट्रैक्टिव लुक के अलावा, शेट्टी बहनों को फैशन आइकन के रूप में जाना जाता है. हालाँकि, जो चीज़ सच में उन्हें अलग करती है वह उनका सच्चा और प्यारा बंधन है. एक-दूसरे के लिए उनका सपोर्ट लाइफ के हर पहलू में फैला हुआ है, जो अक्सर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलता है. हाल ही में, जब शमिता ने अपना 45वां जन्मदिन मनाया, तो शिल्पा ने सबसे प्यारे बर्थडे पोस्ट के साथ उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं. एक्ट्रेस का अपनी बहन के लिए प्यार इस पोस्ट में साफ देखा जा सकता है.

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता शेट्टी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं
2 फरवरी को, शमिता शेट्टी ने लाइफ का एक और साल मनाया, और जश्न में, उनकी बहन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर प्यार और आशीर्वाद शेयर. शिल्पा ने शमिता के खुशी भरे पलों की झलक दिखाते हुए एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया - डांस करना, अपने बगीचे की देखभाल करना, परिवार के साथ समय बिताना और जीवन के सार को पूरी तरह से अपनाना. फिल्म एनिमल से बॉबी देओल के जमाल जमालू की मधुर धुनों पर सेट किए गए वीडियो ने संकलन में एक जीवंत स्पर्श जोड़ा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी का शमिता के लिए पोस्ट 
इंडियन पुलिस फोर्स की एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ एक सुंदर नोट भी लिखा है, "बागवानी के प्रति आपका जुनून जारी रहे और वे फूल हमेशा खिलते रहें और उन खूबसूरत तितलियों से भरे रहें जिनका आप पीछा कर सकते हैं. लोओवववववीईई यूउउउउ, मेरी प्यारी टुनकी... चांद पर, नेपच्यून , सभी नए खोजे गए एक्सोप्लैनेट, और वापस! आपको हंसी, आश्चर्य, अच्छे स्वास्थ्य और शायद थोड़ी शरारतों से भरे साल की शुभकामनाएं. आइए इसे महाकाव्य बनाएं! @shamitashetty_official #BirthdayGirl #बहनें #परिवार #प्यार #धन्य."

शिल्पा शेट्टी का वर्क फ्रंट 
शिल्पा ने रियलिटी टेलीविजन शो में जज के रूप में काम किया है. इतना ही नहीं, वह अपने प्रशंसकों को प्रेरित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. शिल्पा शेट्टी फिटनेस के प्रति अपने समर्पण के लिए प्रसिद्ध हैं. इस बीच, एक्ट्रेस को हाल ही में रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी शामिल थे. सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. प्रेम द्वारा निर्देशित, शिल्पा 'केडी-द डेविल' में वी रविचंद्रन और संजय दत्त के साथ सत्यवती की भूमिका निभाएंगी. पैन-इंडिया बहुभाषी तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. वहीं शमिता आखिरी बार 'द टेनेंट' में नजर आई थीं.