logo-image

Indian Police Force : 14 साल पहले रोहित शेट्टी के साथ काम करने वाली थीं शिल्पा शेट्टी, इस वजह से मौका नहीं बन सका

हाल ही में एक इंटरव्यू में, इंडियन पुलिस फोर्स सीरीज के लिए रोहित शेट्टी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार शिल्पा शेट्टी ने साझा किया कि शुरुआत में निर्देशक की गोलमाल के लिए उनसे संपर्क किया गया था।

Updated on: 08 Jan 2024, 05:52 PM

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और डायरेक्टर रोहित शेट्टी इंडियन पुलिस फोर्स नाम की एक्शन से भरपूर थ्रिलर सीरीज के लिए टीम बना रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ शिल्पा शेट्टी सक्रिय रूप से प्रचार में लगी हुई हैं. हाल ही में एक खुलासे में, शिल्पा ने शेयर किया कि शुरुआत में उनसे गोलमाल फिल्मों में से एक के लिए संपर्क किया गया था,  रोहित और शिल्पा 14 साल पहले साथ में करने के लिए तैयार थे. हाल ही में बातचीत में, शिल्पा शेट्टी ने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ अपने पर्सनल जुड़ाव के बारे में बात की.

रोहित शेट्टी से घरेलू रिश्ता है शिल्पा शेट्टी का 

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका संबंध उनके पिता की दोस्ती से जुड़ा है, उनके पिता ने फिल्म यादों की बारात में रोहित के पिता की सहायता की थी. शिल्पा के पिता यादों की बारात और रफू चक्कर में एक्शन टीम का हिस्सा थे. शिल्पा ने दिलचस्प बात शेयर करते हुए बताया कि वह अक्सर रोहित से कहती हैं कि उनका साथ काम करना तय था. उन्होंने खुलासा किया, हमें 14 साल पहले भी काम करना चाहिए था, उन्होंने गोलमाल के लिए मुझसे संपर्क किया था. लेकिन मैंने अभी-अभी बिग ब्रदर जीता था और यात्रा कर रहा था, वह अपना काम कर रहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

शिल्पा ने कोलाब्रेशन के बारे में बात की

उस समय चूक गए अवसर के बावजूद, शिल्पा ने अपने करेंट कोलाब्रेशन के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, मैं बहुत निराश थी क्योंकि जब आप किसी ब्रांड को इतना बड़ा होते देखते हैं, तो आप चाहते हैं कि आप भी फिल्म में होते. लेकिन मुझे खुशी है कि अब हम यह प्रोजेक्ट एक साथ कर रहे हैं. एक बयान में, रोहित शेट्टी ने अपनी सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के लिए शिल्पा शेट्टी को कास्ट करने के बारे में जानकारी साझा की. उन्होंने खुलासा किया कि यह किरदार शुरू में एक हीरो के लिए लिखा गया था, लेकिन आखिरी समय में, वे शिल्पा के पास पहुंचे, जो चंडीगढ़ में अपनी फिल्म सुखी की शूटिंग कर रही थीं.

इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दें, 5 दिसंबर को रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हुआ था. ट्रेलर सीरीज के कई रोमांचक संवादों और एक्शन से भरपूर सीन्स से भरा हुआ है, जिसमें इसके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय शामिल हैं. यह दिल्ली के तीन पुलिसकर्मियों की कहानी है, जो शक्तिशाली आपराधिक ताकतों के साथ आमने-सामने हैं.