logo-image

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने परिवार के साथ यूं मनाई लोहड़ी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी परिवार के साथ मनाई गई लोहड़ी का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

Updated on: 14 Jan 2021, 12:33 PM

नई दिल्ली:

लोहड़ी (Lohri 2021) का त्योहार देशभर में 13 जनवरी को बड़ी ही धूमधूाम से मनाया गया. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं जो वायरल हो रहे हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी परिवार के साथ मनाई गई लोहड़ी का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और परिवार के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाती हुई दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: मकर संक्रांति पर जरूर सुनें भोजपुरी लोकगायिका चंदन तिवारी का ये खिचड़ी गीत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लोहड़ी दी लख लख वधाइयां सभी को. आशा करती हूं कि लोहड़ी की यह आग सभी नकारात्मक चीजों को जला दे और ढेर सारी खुशियां, शांति, प्यार और सद्भाव लेकर आए. आपको और आप सभी को एक बार फिर से हमारे परिवार की तरफ से लोहड़ी की ढेर सारी बधाइयां.' शिल्पा के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने धोनी की बेटी को कैप्टन बता पूछ लिया अनोखा सवाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पूरे परिवार के साथ आग के पास खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. जिसके बाद वो आग में कुछ डालते हुए 'हैप्पी लोहड़ी' कहते हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द एक बार फिर वह बड़े पर्दे पर फिल्म निकम्मा से वापसी करने वाली हैं. फिल्म में शिल्पा के साथ  भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आएंगी.