logo-image
लोकसभा चुनाव

Shilpa Shetty: पति को मास्क पहनाकर गणपति को घर लेकर आईं शिल्पा शेट्टी, देखें वायरल वीडियो

इन वीडियोज में, धड़कन स्टार को बॉटल-हरे रंग का अनारकली सूट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने रंगीन धारीदार दुपट्टे के साथ पेयर किया था. अपने भारतीय लुक को पूरा करने के लिए, उन्होंने एक छोटी सी बिंदी लगाई.

Updated on: 18 Sep 2023, 08:18 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी निजी जिंदगी में भी काफी धार्मिक है.  गणेश चतुर्थी का उत्सव पास है और ऐसे में तैयारियां होना तो जाहिर सी बात है और शिल्पा शेट्टी सालों से इस त्योहार को मना रही हैं. हर साल वो बड़े उमंग और जोश के साथ इस समारोह को मनाती हैं. वहीं इस साल भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पीछे नहीं रही हैं, एक्ट्रेस को मुंबई में एक मूर्ति कार्यशाला से गणेश भगवान की मूर्ति घर लाते देखा गया.अपने देसी अवतार में, शिल्पा शेट्टी अपने पति, बिजनैसमेन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ मुंबई की सड़कों पर एक मूर्ति की दुकान के बाहर खड़ी होकर बेहतरीन लग रही थीं.

अनारकली सूट में खूबसूरत लगीं शिल्पा 

जोड़े द्वारा मूर्ति को अपने साथ घर ले जाने के वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. इन वीडियोज में, धड़कन स्टार को बॉटल-हरे रंग का अनारकली सूट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने रंगीन धारीदार दुपट्टे के साथ पेयर किया था. अपने भारतीय लुक को पूरा करने के लिए, उन्होंने एक छोटी सी बिंदी लगाई, हल्का ग्लैमरस लुक दिया और अपने बालों को ओपन रखा हुआ था. दूसरी ओर, उनके पति राज कुंद्रा ने डेनिम की एक जींस के साथ ओरंज कलर को कुर्ते को पेयर किया था. राज ने अपना चेहरा मास्क से ढका हुआ था और चेहरे को और अधिक छुपाने के लिए एक बड़े आकार की हुडी पहनी हुई थी. जैसे ही यह जोड़ा हाथी भगवान की मूर्ति के साथ वर्कशॉप के बाहर आया, वे फैंस और पैपराजी से भर गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

ये भी पढे़ं-धोखाधड़ी के मामले में जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारेंट, एक्ट्रेस ने सफाई में कहीं ये बात

'बाजीगर' से मारी थी एंट्री

एक्ट्रेस का करियर ग्राफ प्रभावशाली है, जिसकी शुरुआत साल 1993 में थ्रिलर 'बाजीगर' से हुई, जिसमें शाहरुख खान भी थे.  एक्टिंग से ब्रेक लेने और विदेश जाने से पहले उन्हें आखिरी बार फिल्म 'दोस्ताना' में एक विशेष भूमिका में देखा गया था. एक्ट्रेस और योग प्रेमी ने 14 साल बाद 2021 में हंगामा 2 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की. इसके बाद 2022 में उनकी निकम्मा आई. इस साल, उन्होंने कन्नड़ फिल्म केडी में काम किया और वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म सुखी की रिलीज लिए तैयारी कर रही हैं.