logo-image

Shilpa Video: शिल्पा शेट्टी ने बताया फराह खान का ब्यूटी सीक्रेट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) और फिल्म निर्माता फराह खान (Farah khan) आपस में एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं.

Updated on: 09 Jan 2023, 07:45 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) और फिल्म निर्माता फराह खान (Farah khan) आपस में एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. आज फराह खान (Farah khan birthday) अपना 58 जन्मदिन मना रही है तो ऐसे में भला शिल्पा शेट्टी उनके लिए पोस्ट शेयर करने में कैसे पीछे रहतीं. एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता फराह खान के लिए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. शिल्पा ने दरअसल वीडियो के जरिए फराह की ब्यूटी का सीक्रेट बताया है. शिल्पा ने उनकी ब्यूटी का सीक्रेट सलाद बताया है. 

शिल्पा (Shilpa Video) ने फराह का एक रेस्टारांट में खाना खाने के लिए तैयार होते हुए एक वीडियो शेयर किया है. फराह अपनी सलाद डिश तैयार करती है जिसमें ब्रेड, सलाद के पत्ते, सब्जियां और अन्य सामग्री होती है. फराह को  यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरी ब्यूटी का राज, सलाद है. जिसके बाद  शिल्पा ने कहा, “बुर्राता है उसके नीचे. फराह कहती हैं, बुरा था पर अच्छा था. साथ ही इसके साथ शिल्पा को एक जोरदार हंसी हंसते हुए देखे जा सकता है. 

 शिल्पा ने लिखा 'लव यू, फरहू'

क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “आपके साथ कभी भी सुस्त पल नहीं रहा (हंसते हुए इमोजी). लव यू, फरहू! आपको केवल प्यार, स्वास्थ्य और खुशी की शुभकामनाएं... ओह हां, और आपकी थाली में हमेशा ढेर सारा स्वादिष्ट भोजन. उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'परिवार की तरह दोस्त', 'धन्य' और 'आभारी' का इस्तेमाल किया.  फराह खान ने जवाब दिया, "शिल्ल्ल्ल्प्प्प्प्स्स्स्स यह बहुत मजेदार है... मेरे सभी मुफ्त भोजन (हंसते हुए इमोजी) और बाकी सभी चीजों के लिए लव यू."

ये भी पढ़ें-Rakhi Video: राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, एक्ट्रेस ने रोते हुए शेयर किया वीडियो

इसके बाद शिल्पा के फैंस पर पोस्ट पर कमेंट करने शुरु कर दिए, शिल्पा के फैंस में से एक ने लिखा, "बहुत मजेदार (हंसते हुए इमोजी)." एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'इसलिए वह (फराह) इतनी फिट और यंग हैं.' दूसरे फैन ने लिखा, 'फराह तुमने वजन कम कर लिया है.' एक और ने लिखा, ''...शिल्पा की हंसी इतनी शानदार. दूसरे ने कमेंट किया. "वह मजाकिया और अच्छी महिला हैं." कई प्रशंसकों ने वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

फराह ने 9 दिसंबर को की थी शादी

फराह और फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर ने 9 दिसंबर, 2004 को शादी की. वे इन विट्रो फर्टिलाइजेशन के माध्यम से 2008 में तीन बच्चों - बेटे जार और बेटियों दिवा और आन्या - से धन्य हैं. फराह के छोटे भाई और फिल्म निर्माता (Farah khan director) साजिद खान इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 16 में नजर आ सकते हैं. फराह खान ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी और आज वो एक अच्छे मुकाम पर हैं.