logo-image

फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया योगा Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक्टिंग के साथ-साथ शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों शिल्पा 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज नजर आ रही हैं

Updated on: 06 Sep 2021, 03:03 PM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया योगा वीडियो
  • शिल्पा एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
  • शिल्पा 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ जुड़ी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक्टिंग के साथ-साथ शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों शिल्पा 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया से दूरियां बढ़ा ली थीं. उन्होंने खुद को थोड़ा समय दिया और अब वे फिर से अपने काम पर लौट रही हैं. हाल ही में शिल्पा ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो के साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक पोस्ट भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने रखी प्रेयर मीट, फैंस भी हो सकते हैं कनेक्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो के साथ लिखा, 'सोमवार प्रेरणा, दिन की शुरुआत में शरीर को एक अच्छा खिंचाव देना अद्भुत काम करता है. यह आपके शरीर को आने वाले दिन के लिए तैयार करने वाले रक्त परिसंचरण के साथ आपकी मांसपेशियों और दिमाग की सहायता करके तनाव के दर्द को दूर कर सकता है. इसलिए, मैंने अपने दिन की शुरुआत आसमान के नीचे सिर के नीचे, पैरों को जमीन पर, चहकते पक्षियों के साथ और ऑक्सीजन उत्थान प्रतिष्ठान, या छिपकली मुद्रा के साथ करने का फैसला किया. यह न केवल शरीर के लचीलेपन में सुधार करता है, बल्कि हैमस्ट्रिंग, हिप फ्लेक्सर्स और कमर को खोलने में भी मदद करता है'. वीडियो में शिल्पा शेट्टी योगा करती हुईं दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बेहतरीन डांसर भी हैं और वो इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज भी कर रही हैं. शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. डांस के साथ-साथ शो में ढेर सारी मस्ती और धमाल भी होता है. अब धीरे-धीरे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आने की कोशिश कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को पति की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर भी कई तरह के आरोपों का सामना करना पड़ा, लेकिन मुश्किल वक्त में भी शिल्पा मजबूत रहीं और अब नॉर्मल लाइफ की ओर लौटने की कोशिश में जुटी हैं. शिल्पा ने सोशल मीडिया के माध्यम से साफ कर दिया था कि वह पति की गिरफ्तारी और पोर्नोग्राफी मामले पर कुछ नहीं कहेंगी और इसलिए उनकी तरफ से किसी भी तरह की बयानबाजी ना की जाए.