logo-image

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया Video, बोलीं- आगे जैसी माता की इच्छा...

शिल्पा (Shilpa Shetty) अपने घर हर त्योहार भी बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं. हाल ही में शिल्पा ने अपने पति के बिना ही गणपती का त्योहार मनाया था

Updated on: 17 Sep 2021, 12:10 PM

highlights

  • वैष्णो देवी के दर्शन करके लौटीं शिल्पा शेट्टी
  • शिल्पा ने कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं
  • शिल्पा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) काफी धार्मिक हैं और इस बात का पता उनके पोस्ट और वीडियोज से भी लग जाता है. शिल्पा अपने घर हर त्योहार भी बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं. हाल ही में शिल्पा ने अपने पति के बिना ही गणपती का त्योहार मनाया था. शिल्पा बीते 10 साल से गणेशोत्शव मना रही हैं और इस साल भी उन्होंने पूरे विधि विधान से इसे मनाया. वहीं अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम स्टारी में मां वैष्णो देवी के दर्शन की झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं. शिल्पा वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए जम्मू कश्मीर पहुंची थीं. जहां के कई वीडियो भी वायरल हुए थे.

यह भी पढ़ें: निया शर्मा डेब्यू शो बंद होने के बाद कई महीनों तक थीं बेरोजगार, जानें अनसुनी कहानी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक साथ कई वीडियो शेयर किये हैं. जिनमें से एक में शिल्पा वहां के नजारे दिखा रही हैं. वहीं एक दूसरे वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) माता के जयकारे लगते नजर आ रही हैं और इसके साथ ही वह कह रही हैं कि 'जैसी माता की इच्छा'. वीडियो में शिल्पा ने यह भी बताया कि वे हर बार यहां आती हैं, लेकिन इस बार माता का बुलावा देर से आया है. शिल्पा की ये तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें अभी कम नहीं हो रही हैं. मुंबई पुलिस का क्राइम ब्रांच ने बुधवार को बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. पुलिस ने अश्लील फिल्मों को बनाने और ऐप के जरिए उनको पेश करने के मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ ये चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी का बयान भी शामिल किया गया है. जिसमें शिल्पा ने कहा कि, "मैं मेरे काम में बहुत बिजी रहती थी. और इसी वजह से मैंने राज को कभी नहीं पूछा कि, क्या काम कर रहे हैं.' बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद ही शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. शिल्पा ने इस फिल्म से 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है.