logo-image

शिल्पा शेट्टी ने बच्चों के साथ शेयर किया पूजा Video, फैंस कर रहे तारीफ

शिल्पा (Shilpa Shetty) अपने फिटनेस वीडियो से लेकर पूजा के वीडियोज तक सभी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 11 Oct 2021, 08:37 PM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने बच्चों के साथ शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में शिल्पा पूजा करती हुईं नजर आ रही हैं
  • शिल्पा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और तस्वीरों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. शिल्पा अपने फिटनेस वीडियो से लेकर पूजा के वीडियोज तक सभी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों शिल्पा ने अपने बेटे और बेटी के साथ गणपति पूजा का एक वीडियो शेयर किया था वहीं अब शिल्पा ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा अपने बच्चों के साथ पूजा करती हुईं नजर आ रही हैं. फैंस को भी शिल्पा का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर कमेंट करते हुए यूजर्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान को इस Game में दोस्त ने दिया धोखा, देखें Viral Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो में शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चे भगवा रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरा मंडे मोटिवेशन, मेरे बच्चे और आस्था. कुछ चीजें अगली पीढ़ी को हमें करते हुए देखे बिना नहीं दी जा सकतीं. मेरे लिए यह जरूरी है कि मेरे बच्चे उन्हीं मूल्यों और परंपराओं के साथ बड़े हों, जो हमारे माता-पिता ने हम में पिरोए हैं. छोटी उम्र से ही उन दोनों में विश्वास के बीज बोना कुछ ऐसा था जिसे करने का मेरा हमेशा से इरादा था...क्योंकि मैं जानती हूं कि आस्था मजबूत होती जाती है और जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं, यह और गहरी होती जाती है. यही बात सर्वशक्तिमान को समर्पण करते हुए जीवन का अनुभव करने में मदद करते हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वीडियो में उनके पति राज कुंद्रा नजर नहीं आ रहे हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अश्लील फिल्मों में फंसने के बाद से शिल्पा ने सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी. इसके बाद शिल्पा ने एक बार फिर वापसी की और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 की रिलीज से कुछ दिन पहले ही हुई थी. इस फिल्म से शिल्पा ने 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. वहीं आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी.