logo-image

कुंद्रा की मिली जमानत तो शिल्पा शेट्टी ने किया पोस्ट, बुरे तूफान के बाद...

पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत मिलने के तुरंत बाद शिल्पा शेट्ठी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर किया, जिसमें लिखा था, इंद्रधनुष इस बात का सबूत है कि बुरे तूफान के बाद सुंदर चीजें हो सकती हैं.

Updated on: 21 Sep 2021, 07:00 PM

नई दिल्ली:

Shilpa Shetty shared Instagram story : पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत मिलने के तुरंत बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर किया, जिसमें लिखा था, इंद्रधनुष इस बात का सबूत है कि बुरे तूफान के बाद सुंदर चीजें हो सकती हैं. शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट सोमवार को मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट से उनके पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिलने के बाद आया है. पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद शिल्पा को काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. साथ ही बहुत से फैंस का सपोर्ट भी मिला था.

यह भी पढ़ें : राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी को हुआ इतने करोड़ का नुकसान

हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक और फोटो इंटरनेट पर वॉयरल हुई थी, जो जम्मू-कश्मीर के कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा की थी. वायरल तस्वीर में शिल्पा घोड़े पर सवार होकर मंदिर की यात्रा करती दिखी थीं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद ही शिल्पा शेट्टी की फिल्म ' हंगामा 2' रिलीज हुई थी, जोकि कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. मुंबई के आर्थर रोड जेल से छूटते ही राज कुंद्रा को मीडिया ने घेर लिया, लेकिन कुंद्रा ने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया.

यह भी पढे़ं : Amazon देती है सरकारी कर्मचारियों को रिश्वत! भारत में ई-कॉमर्स कंपनी का कुल ​कितना कारोबार?

मुंबई अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ ने राज कुंद्रा के खिलाफ पोर्नोग्राफी मामले में कोर्ट के समक्ष 1500 पन्नों का पूरक आरोप पत्र पेश किया था. मुंबई पुलिस द्वारा गुरुवार को साझा की गई जानकारी के अनुसार 1500 पन्नों की चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी, एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, सेजल शाह, कुंद्रा की कंपनी की कई मॉडल्स और कर्मचारियों समेत 43 गवाहों के बयान दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें : महंत नरेंद्र गिरी की मौत का सुसाइड नोट आया सामने, पढ़ें पूरा Suicide Note

जेल से रिहा होने के बाद भी राज कुंद्रा के चेहरे पर तनाव देखने को मिला. पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को हिरासत में लिया गया था. दो महीने बाद 20 सितंबर को उनको 50 हजार रुपये के बॉन्ड पर जमानत मिल गई.