logo-image

शिल्पा शेट्टी, शाहरुख खान से प्रिंस नरूला तक इन स्टार्स ने किया गणपति बप्पा का स्वागत

सोफी चौधरी, जिन्हें हाल ही में 'गोरी है' नामक एक संगीत वीडियो में देखा गया था, अर्पिता और आयुष शर्मा के घर पर गणेश चतुर्थी समारोह में भी शामिल हुईं.

Updated on: 01 Sep 2022, 01:58 PM

मुंबई:

भारत में हर जगह गणेशोत्सव की धूम मच रही है. वही अर्पिता खान हर साल की तरह इस साल भी गणेश जी की भक्ति में लीन नजर आईं. हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान के घर गणपति बप्पा नजर आए. इस पर्व को मनाने के लिए अर्पिता के भाई और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान वहां मौजूद थे. भाई सलमान ने बीते साल गणपति सेलिब्रेशन मिस कर दिया था. मगर इस साल उन्होंने अर्पिता के घर जाकर गणपति आरती की और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया.  उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

वीडियो के केप्शन मे सलमान ने लिखा- " गणपति बप्पा मोरया.'' वीडियो में देखा जा सकता है सलमान खान आरती कर रहे हैं और फेंस इस पर बेशुमार प्यार दिखा रहे हें. साथ ही उन्हें गणपति महोत्सव की बधाई दे रहे हैं.  सलमान खान व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में अर्पिता के घर पहुंचे और गणपति आरती कर गणेश जी का आशीर्वाद लिया.  अर्पिता के गणपति सेलिब्रेशन में बप्पा का आशीर्वाद लेने रितेश देशमुख, वरुण शर्मा, इसाबेल, जेनेलिया डिसूजा, महेश मांझरेकर अपनी बेटी सई के साथ नज़र आए. यही नही न्यूली मैरिड कपल विक्की कौशल और कटरीना दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट पहने गणपति सेलिब्रेशन मे दिखे.  सलमान खान व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम जींस के साथ स्मार्ट लुक में नजर आएं.

सोफी चौधरी भी थीं मौजूद

वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस त्योहार को धूमधाम के साथ मनाया. शाहरुख खान गणपति में बहुत विश्वास करते हैं . इसलिए हर साल की तरह उन्होंने भी अपने घर पर बप्पा की स्थापना की थी. सोफी चौधरी, जिन्हें हाल ही में 'गोरी है' नामक एक संगीत वीडियो में देखा गया था, अर्पिता और आयुष शर्मा के घर पर गणेश चतुर्थी समारोह में भी शामिल हुईं. अभिनेत्री को एक पारंपरिक हरे रंग की पोशाक पहने देखा गया था जिसे उन्होंने मैचिंग चूड़ियों के साथ पहना था. वहीं बिग बॉस फेम कपल प्रिस नरूला और युविका चौधरी ने भी धूमधाम से बप्पा के अपने घर पर स्वागत किया. साथ ही शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा ने भी बप्पा का स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.