logo-image

दुर्गा अष्टमी पर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा ने किया अपनी बेटी समिशा की पूजा, देखें VIDEO

दुर्गा अष्टमी के शुभ दिन पर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा ने अपनी बेटी समिशा के साथ कन्या पूजन किया. जिसका वीडियो सामने आया है.

Updated on: 22 Oct 2023, 11:38 PM

नई दिल्ली:

पूरे देश में नवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है, बॉलीवुड भी इस रंग में पूरी तरह से डूबा हुआ नजर आ रहा है, एक्ट्रेस मां दुर्गा के पंडाल में एथनिक लुक में नजर आ रही हैं, तो कई अष्टमी के दिन कंजक करते देखीं जा सकती हैं. इस खास दिन पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा ने अपनी बेटी समिशा के साथ कन्या पूजन किया. अभिनेत्री ने एक दिल छू लेने वाली पोस्ट के साथ वीडियो शेयर किया. कुछ समय पहले, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था.

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा ने की बेटी समिशा की पूजा

कुछ समय पहले, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह और उनके पति-अभिनेता राज कुंद्रा को दुर्गा अष्टमी के अवसर पर अपनी बेटी समिशा के साथ कन्या पूजा करते देखा जा सकता है. वीडियो में समीशा को एक कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है और उसके माता-पिता उसके पैर धोकर पूजा कर रहे हैं और आरती कर रहे हैं. उन्होंने अपने बेटे वियान की आरती भी की. बाद में बहन-भाई ने एक-दूसरे को गले लगाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, जय माता दी. आज अष्टमी के शुभ अवसर पर, हमने अपनी देवी समिशा के साथ कन्या पूजा की, आज सर्वोच्च देवी महागौरी और उनके नौ के प्रति आभार व्यक्त करने का दिव्य तरीका है. 

सिर्फ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी

वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि वह सिर्फ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं. फिल्म निर्माण का दायरा बदल गया है. ओटीटी और अभिनेताओं और सामग्री की आमद के साथ, फिल्म इंडस्ट्री ड्रामा रिलीज करने से पहले दो बार सोच रहा है. मुझे यह देखने की ज़रूरत है कि मैं किस दिशा में जाना चाहती हूं, शिल्पा ने कहा एक अभिनेत्री के तौर पर जो भी चीज उन्हें उत्साहित करेगी, वह धमाल मचा देगी.