logo-image

शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी के पैर में हुआ फ्रैक्चर, बहन शमिता ने इस तरह किया रिएक्ट

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रही हैं.

Updated on: 10 Aug 2022, 06:56 PM

highlights

  • व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रही हैं.
  • फैंस ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है
  • एक्ट्रेस ने व्हीलचेयर पर बैठी शेयर की तस्वीर
  •  

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी खासकर अपने अदाएं और डांस को लेकर पहचानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अब तक कई बेहतरीन फिल्में की हैं. उनके फैंस उनके डांस मूव्स के तो दीवाने रहते हैं उनके पतली कमर मटकाने के तो लाखों लोग दीवाने हैं. शिल्पा ने धड़कन, बाजीगर, परदेसी बाबू, कर्ज, हंगामा, अपने, रिश्ते जैसी कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं अब एक्ट्रेस को कुछ दिन के लिए  आराम करना पड़ेगा. बता दें शिल्पा फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की फिल्म फीमेल कॉप फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स'  की शूटिंग में बिजी थी. इस दौरान उनके उल्टे पैर की हड्डी टूट गई है. 

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रही हैं. उनके पैर पर पट्टी बंधी हुई है. शिल्पा शेट्टी के फैंस उनकी तस्वीर देखकर हैरान हो जाते हैं. अब एक्ट्रेस ने ऐसी जख्मी हालात में भी हंसते हुए पोज दिया है तो कोई भी हैरान हो जाएगा. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने  इस तस्वीरे से ये साबित कर दिया है कि मुश्किलों में भी हिम्मत को कायम रखना चाहिए.

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा लंबा पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने साथ ही अपनी फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वह कहते हैं कि रोल, कैमरा, एक्शन. और देखिए, पैर टूट गया. छह हफ्तों के लिए मैं एक्शन नहीं कर पाऊंगी लेकिन मैं और मजबूत होकर वापस आऊंगी. तब तक के लिए दुआ में याद रखिएगा. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा वहीं उनके फैंस ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है. साथ ही बहन ने लिखा है मेरी मुनकी बहुत मजबूत है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)