logo-image

शिल्पा शेट्टी ने बेटे संग गार्डन से तोड़े एक किलो बैंगन, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बेटे के साथ गार्डन में बैंगन तोड़ती नजर आ रही हैं

Updated on: 23 Apr 2021, 07:15 PM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी के गार्डन में उगे बैंगन
  • शिल्पा शेट्टी का बेटे के साथ वीडियो वायरल
  • शिल्पा ने बीते साल लॉकडाउन में खूब बागबानी की थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर बागबानी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बेटे के साथ गार्डन में बैंगन तोड़ती नजर आ रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो को वुम्पला ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया है. फैंस भी शिल्पा के इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और एक्ट्रेस की बागबानी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कह रही हैं कि आज बैंगन का भरता बनेगा.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने कार पर लगाए पुश अप्स, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) वीडियो में बेटे संग गार्डन में बैंगन तोड़ते हुए कहती हैं कि पूरे एक किलो बैंगन निकले हैं. आज तो बैंगन का भरता बनेगा. शिल्पा का यह वीडियो पिछले साल लॉकडाउन के दौरान का है. ऐसा पहला मौका नहीं है जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का किचन वीडियो वायरल हुआ हो. इससे पहले भी शिल्पा के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. बीते साल हुए लॉकडाउन में शिल्पा ने अपने गार्डन में खूब सब्जियां लगाईं थीं. इसके अलावा शिल्पा ने योगा के भी कई वीडियो शेयर किये थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

यह भी पढ़ें: 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना की कोरोना से तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

शिल्पा सोशल मीडिया के जरिए लगातार लोगों को फिट रहने के लिए जागरूक करती रहती हैं. बीते दिनों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कोरोना वायरस महामारी के दौर में फिजिकल हेल्थ के साथ मेंटल हेल्थ भी कितनी महत्वपूर्ण होती है, इस बारे में बताया था. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने पोस्ट में कहा, 'बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन बहुत अधिक तनाव पैदा कर सकते हैं. लेकिन हमें एकजुट रहना होगा और हमें वही करना होगा, जो हमें करने की आवश्यकता है. सबसे महत्वपूर्ण है कि हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हमारे अपने शरीर प्रतिबंधित मूवमेंट्स से होने वाले प्रभावों के शिकार न हों.' बता दें कि देश में लगातार कोरोना से संक्रमित लोगों के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं.