logo-image

Happy Karwa Chauth 2023: गुलाबी साड़ी-मांग में सिंदूर लगाकर सजीं-संवरी शिल्पा शेट्टी, पूजा की थाली लेकर आईं नजर

Happy Karwa Chauth 2023:शिल्पा ने अपने लुक को गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर किया है और अपने बालों को कर्ल्स लुक दिया है. मिनिमल मेकअप के साथ और लाल बिंदी में एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही हैं

Updated on: 01 Nov 2023, 08:17 PM

नई दिल्ली:

भारत में सबसे खास त्योहारों में से एक करवा चौथ ( Happy Karwa Chauth Shilpa Shetty) महिलाओं के लिए बहुत खास त्योहार है. ये त्योहार मनाने के लिए महिलाएं बहुत अच्छे से तैयार होती हैं. साथ ही हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी किसी से कम नहीं, वो पूरे उत्साह के साथ इस त्योहार का जश्न मनाती दिखी हैं. इसमें एक नाम शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का भी है,  शिल्पा शेट्टी पिंक साड़ी पहन बहुत खूबसूरत दिख रही हैं, शिल्पा शेट्टी हर साल अपने पति राज कुंद्रा के लिए व्रत रखती हैं, इस साल भी उन्होंने अपने पति के लिए व्रत रखा है. 

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक्ट्रेस (Shilpa Shetty) पिंक साड़ी और स्लीवलेज ब्लाउज में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं, उनके पल्लू पर खूबसूरत एम्ब्राइडरी है. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर किया है और अपने बालों को कर्ल्स लुक दिया है. मिनिमल मेकअप के साथ और लाल बिंदी में एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही हैं, वो कार से उतरती दिखी हैं, और सुनीता कपूर से मिल रही हैंशिल्पा शेट्टी करवा चौथ मनाने के लिए सुनिता कपूर के घर पर पहुंची हैं. वो हाथ में थाली लिए दिख रही है. वहीं अगली वीडियो में एक्ट्रेस सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के साथ बाकी महिलाओं संग इक्ट्ठठा हुई हैं, वो पूजा की थाली घूमाते देखीं जा सकती हैं. सब महिलाएं एक दूसरे से थाली बदल रही हैं और पूरे रीति रिवाज के साथ इस त्योहार को मना रही हैं. एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

सरगी की थाली की भी शेयर की फोटो

कई लोगों ने शिल्पा को करवा चौथ की बधाई दी है, तो वहीं लोगों ने इस फोटो पर हार्ट इमोजी ड्रॉप किए हैं, उन्होंने इससे पहले आज दिन में अपनी सरगी की झलक फैंस दिखाई थी. वो सोलह श्रृंगार करती हैं और अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती  हैं. शिल्पा की सरगी की थाली में फेनिया, मीठी मट्ठी और लड्डू के साथ  श्रृंगार  का समान चूड़ियां, बिंदी, मेहंदी रखी हुई थी. बता दें, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने पिछले साल उत्सव की कई तस्वीरें साझा की थीं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

शिल्पा का है सुनीता कपूर के साथ स्पेशल बॉन्ड

सुनीता ने तीन तस्वीरें शेयर कीं थी. पहली तस्वीर समारोह में भाग लेने वाली सभी महिलाओं की एक समूह तस्वीर थी. इसमें शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे, पद्मिनी कोल्हापुरे, आकांक्षा मल्होत्रा, रीमा जैन और वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल समेत अन्य लोग शामिल थे. दूसरी तस्वीर में सुनीता कपूर ने इस साल की तरह पिछले साल भी शिल्पा शेट्टी के साथ पोज दिया था.