logo-image

मुश्किलों में घिरीं शिल्पा शेट्टी ने कहा, हर पल को जीना चाहती हूं

शिल्पा ने पति राज कुंद्रा का पॉर्न स्कैंडल मामलों में कानूनी कार्रवाई का सामना करने के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 26 Aug 2021, 11:19 AM

highlights

  • शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर लगातार किया जा रहा है ट्रोल
  • एक किताब में लिखे प्रेरणादायक विचार को शेयर किया 

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस वक्त कई मुश्किलों से मुश्किलों से घिरीं हुई हैं. पति राज कुंद्रा का पॉर्न स्कैंडल मामलों में कानूनी कार्रवाई का सामना करने के बाद शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने पॉजिटिव विचार शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में वक्त गुजर जाने के बारे में जिक्र किया है. उन्होंने शेयर करते हुए कहा है कि हर पल को  जियो. मैं अपनी जिंदगी से जितना वक्त निकालूं, मैं हर पल को पूरी तरह जिउंगी जितना हो सकेगा। कुंद्रा इस वक्त जेल में कैद हैं. पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी इन दिनों परेशान चल रही हैं. हालांकि शिल्पा इन मुश्किलों से निकलने की हर संभव कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें :'सुपर डांसर 4' में होगी 'शिल्पा शेट्टी' की वापसी, पति की गिरफ्तारी के बाद से थीं गायब

 

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक किताब की फोटो साझा किया है। किताब के इस अंश में लिखा है, हम अपनी जिंदगी में पॉज बटन को नहीं दबा सकते हैं. हर विशेष दिन की गिनती होती है. फिर चाहे हम अपने मुश्किल समय में हों या फिर अच्छे समय में. कई बार हमें वक्त पर चीजें पीछे छोड़ देनी चाहिए जब हम स्ट्रेस महसूस करते हैं. हमारी जिंदगी चलती रहती है, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए. हमारे पास केवल एक समय ही तो है, बाकी कुछ नहीं है. इससे अच्छा है कि हम हर मोमेंट को जिएं,   

भले ही पति राज कुंद्री की गिरफ्तारी हुई हो, लेकिन शिल्पा को भी इस पूरे मामले में घेरा जा रहा है। उन्हें सोशल मीडीया पर व्यक्तिगत रूप से ट्रोल किया जा रहा है। इन्हीं कारणों से उन्होंने डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज के तौर पर कुछ दिन दूरी बना ली थी. हालांकि अब वो फिर से इस शो में लौट आई हैं. शिल्पा की वापसी के बाद से उनके फैंस बहुत खुश हैं. राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. वह इस समय न्यायिक हिरासत में हैं. जिससे हमारे हाथ से समय न निकल सके."