News Nation Logo

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की आज कोर्ट में होगी पेशी, कल इस मामले में हुए थे गिरफ्तार

राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है. राज कुंद्रा की 11 बजे के करीब गिरफ्तारी हुई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच में ही रखा गया. राज कुंद्रा की आज यानी मंगलवार को इस मामले में कोर्ट में पेशी होनी है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 Jul 2021, 08:32:53 AM
राज कुंद्रा गिरफ्तार

राज कुंद्रा गिरफ्तार (Photo Credit: फोटो- @rajkundra9 Instagram)

highlights

  • राज कुंद्रा के ऊपर पोर्नोग्राफी करने के आरोप लगे
  • मुंबई पुलिस ने सोमवार देर रात कुंद्रा को गिरफ्तार किया
  • राज ने करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे- पुलिस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार देर रात मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है. राज कुंद्रा की 11 बजे के करीब गिरफ्तारी हुई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच में ही रखा गया. राज कुंद्रा की आज यानी मंगलवार को इस मामले में कोर्ट में पेशी होनी है. अब यह कोर्ट तय करेगा कि राज कुंद्रा को कितने दिनों की रिमांड पर भेजना है या उन्हें जमानत देनी है.

ये भी पढ़ें- दो बच्चियों की मां होने के नाते एक दुआ ने मेरे दिल को छुआ : ईशा देओल

राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी में पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में केस दर्ज किया गया था. इसी मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है. पोर्नोग्राफी और पोर्नोग्राफिक कंटेंट के मामलों को लेकर हमारा कानून काफी सख्त है. ऐसे मामलों में अक्सर आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया जाता है. अगर अदालत राज कुंद्रा को दोषी करार देती है, तो फिर उन्हें कई साल जेल में रहना पड़ सकता है. 

पर्याप्त सबूत हैं- मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रकाशित करने का केस दर्ज किया था. मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की पिछले कुछ महीनों से जांच कर रही थी. पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा इस केस में मुख्य साजिशकर्ता के रूप में सामने आ रहे हैं. जांच के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. वह इस केस में मुख्य साजिशकर्ता मालूम पड़ते हैं. हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं. 

ये भी पढ़ें- मीका सिंह की कार तड़के 3 बजे हुई खराब, बारिश के बीच मदद के लिए उमड़ी भीड़

देर रात क्राइम ब्रांच पहुंची लीगल टीम

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी लीगल टीम भी काम पर लग गई. राज कुंद्रा की लीगल टीम भी देर रात क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंची. कुंद्रा की लीगल टीम की यही कोशिश होगी कि वह राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अनुचित करार देते हुए जमानत की मांग करें. फिलहाल, यह देखना होगा कि इस मामले में कोर्ट क्या फैसला लेता है.

राज ने करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे

मुंबई पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा ने इस इंडस्ट्री (अश्लील फिल्मों की इंडस्ट्री) में करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे. राज कुंद्रा और ब्रिटेन में रहने वाले उनके भाई ने मिलकर एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम है केनरिन. वीडियो भारत में शूट किए गए और फिर उन्हें वी ट्रांसफर के जरिए केनरिन के लिए ब्रिटेन ट्रांसफर किया जाता था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Jul 2021, 08:22:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.