logo-image

Shilpa Shetty-Raj Kundra: इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने की वापसी, पोर्नोग्राफी केस से जुड़ा था नाम

राज ने 2021 में अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे. अब जब वह सोशल मीडिया पर लौट आए हैं, तो शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की तारीफ करने के लिए कमेंट का सहारा लिया.

Updated on: 20 Sep 2023, 05:35 PM

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीवुड इंडस्ट्री का चर्चित नाम है, पिछले कई समय से विवादों में घिरे राज कुंद्रा अब अपनी जीवन की पटरी पर धीरे -धीरे वापस लौट रही हैं. हाल ही में दोनों की  गणपति पूजा करते हुई भी वीडियोज सामने आई थी. वहीं राज कुंद्रा ने लंबे समय बाद इंस्टाग्राप पर भी वापसी कर ली है.  दो साल के अंतराल के बाद, राज आज 20 सितंबर को अपने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) उत्सव का एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लौटे. इसमें बप्पा की पूजा करते हुए दिखाया गया है.  उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "जय श्री गणेश वह वापस आ गया है! सभी शुभचिंतकों आपका प्यार मुझे मजबूत बनाता है, नफरत करने वालों आपकी नफरत मुझे अजेय बनाती है! कर्म कुशल है मैं बस धैर्य रख रहा हूं गणपति बप्पा मोर्या!!!! हैप्पी गणेश चतुर्थी #गणपति #परिवार # कृतज्ञता #कर्म #जीवन #आशीर्वाद".

राज ने डिलीट कर दिए थे सारे पोस्ट

राज ने 2021 में अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे. अब जब वह सोशल मीडिया पर लौट आए हैं, तो शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की तारीफ करने के लिए कमेंट का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, 'हमेशा धन्य और सुरक्षित रहे.' इस बीच, शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने भी लिखा, "लव यू जीजू (लाल दिल वाला इमोजी)."

बॉलीवुड से जल्द करेंगे डेब्यू

2021 में जुलाई महीने में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जेल जाना पड़ा था, उन्हें 63 दिन तक आर्थर रोड जेल में रखा गया था और 21 सितंबर को वो जेल से रिहा हो गए थे. फिलहाल राज कुंद्रा अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं.  शिल्पा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार जीवन पर आधारित कॉमेडी-ड्रामा सुखी में नजर आएंगी, जो 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सोनल जोशी ने किया है और इसमें कुशा कपिला, अमित साध, चैतन्य चौधरी, दिलनाज ईरानी, ​​पवलीन गुजराल, किरण जैसे कलाकार हैं .