logo-image

Video: पार्टी के बाद इस तरह कैलोरी बर्न कर रहीं Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. इसके साथ ही शिल्पा चीट डे में जमकर मीठा भी खाती हैं

Updated on: 03 Jan 2022, 03:27 PM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया फिटनेस वीडियो
  • वीडियो में शिल्पा एरोबिक्स करती नजर आ रही हैं
  • शिल्पा के फैंस को वीडियो पसंद आ रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने न्यू इयर पर कुछ बेहद खास अपने फैंस के साथ शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फैंस के साथ एक फिटनेस वीडियो शेयर किया है जिससे साफ पता चल रहा है कि न्यू इयर सेलिब्रेशन के बाद एक बार फिर से शिल्पा ने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है और लोगों को भी फिटनेस से लिए जागरुक करना शुरू कर दिया है. शिल्पा वीडियो में हिप-हॉप स्टाइल एरोबिक्स करती नजर आ रही हैं. शिल्पा के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एआर रहमान के दामाद बन रहे हैं ऑडियो इंजीनियर रियासदीन

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो के साथ लिखा, 'नए साल के वीकेंड के ठीक बाद मंडे मोटिवेशन लाने के लिए हिप हॉप-स्टाइल एरोबिक्स के साथ दिन की शुरुआत करने से बेहतर कुछ नहीं है. यासमीन पूरे शरीर की कसरत कराने के साथ मजेदार रूटीन भी बनाती हैं. ये कार्डियो में सुधार, फैट्स कम करने, हाथ-पैर के बीच बैलेंस बनाने का काम करते है. 45 मिनट के सेंशन में, हम कुछ कैलोरी बर्न करते हैं.. नए साल के लिए नई दिनचर्या'. आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. इसके साथ ही शिल्पा चीट डे में जमकर मीठा भी खाती हैं. शिल्पा की दिनचर्या की बात करें तो वह अपने दिन की शुरुआत आंवला और एलोवेरा जूस से करती हैं. इसके साथ ही शिल्पा खाना पकाने में ऑलिव ऑइल का इस्तेमाल करती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 13 साल बाद फिल्म हंगामा 2 से बॉलीवुड में दोबारा शुरुआत की है. आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी.