logo-image

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने खुश होकर दिखाया अपना नया मोबाइल, लोग बोले- कुंद्रा जी की कमाई का है...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने नए मोबाइल फोन की खुशी में एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर कुछ लोगों ने उन पर तंज कसना शुरू कर दिया है

Updated on: 29 Sep 2021, 08:41 AM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने वीडियो में दिखाया अपना नया मोबाइल
  • शिल्पा को इस वीडियो पर ट्रोल कर रहे यूजर्स
  • शिल्पा इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल से वापस घर आने के बाद से काफी खुश हैं और उनकी ये खुशी उनके सोशल मीडिया पोस्ट में भी दिखाई दे रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की ये खुशी रास नहीं आ रही है. दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने नए मोबाइल फोन की खुशी में एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर कुछ लोगों ने उन पर तंज कसना शुरू कर दिया है. शिल्पा के इस वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या ये राज कुंद्रा की कमाई से लिया है.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के नक्शे-कदम पर चल रहे हैं उनके बच्चे, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने नए मोबाइल का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं आईफोन 13 से बहुत इम्प्रेस्ड हूं. यह सच में आपके फिंगरटिप पर सिनेमेटिक एक्सपीरियंस है'. वीडियो में शिल्पा के हाथ में आईफोन 13 का एक बॉक्स है, जिसे वे खोलती हुई नजर आ रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'राज कुंद्रा ने दिलाया है क्या?' वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'लगता है जेल से आने के बाद राज कुंद्रा का पहला गिफ्ट है'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इससे पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रही थीं. इस वीडियो में समीषा और शिल्पा एक रंग के कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं. शिल्पा अपनी बेटी समीषा को गोद में उठाकर उनके साथ खेल रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अंतर पहचानिए, बेबी गर्ल समीषा के साथ ट्विनिंग और विनिंग करते हुए.' बता दें कि राज कुंद्रा का अश्लील फिल्मों को बनाने और उनके प्रसारण में नाम आने के बाद लोगों की नजरें शिल्पा शेट्टी पर कुछ ज्यादा ही बनी हुई हैं. शिल्पा के करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई थी.